थाना प्रभारी का कारनामा : पकड़ा नहीं जाए इसलिए वाट्सएप कॉलिंग से मांगी 2 लाख रुपए रिश्वत, ऑडियो वायरल

थाना प्रभारी का कारनामा : पकड़ा नहीं जाए इसलिए वाट्सएप कॉलिंग से मांगी 2 लाख रुपए रिश्वत, ऑडियो वायरल
Spread the love


पुलिस अधीक्षक ने भाद्राजून थानाप्रभारी जसराज को किया निलम्बित

जालोर. जालोर जिले के भाद्राजून थाना प्रभारी का एक वाटï्सएप कॉलिंग का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किसी मामले को रफा दफा करने के लिए २ लाख रुपए बात सामने आई है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद जालोर पुलिस अधीक्षक ने भाद्राजून थाना प्रभारी जसराज को निलम्बित कर दिया है।

जालोर में पुलिस के पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। इस बार भाद्राजून थानाप्रभारी ने रिश्वत के लिए वाट्सएप कॉलिंग का प्रयोग किया ताकि कोई रिकॉर्डिंग नहीं हो सके। लेकिन तकनीक के इस दौरान वाट्सएप कॉल भी रिकॉर्ड हो गया और थानाप्रभारी निलम्बित हो गए।

4.48 मिनट का है ऑडियो

यह थानाप्रभारी और एक महिला के बीच करीब 4.48 मिनट बातचीत का ऑडियो है। बड़ी बात यह है कि इतनी लम्बी व्हाट्सएप कॉलिंग का पीडि़त ने वीडियो भी बनाया है, जिसमें थानाप्रभारी के नम्बर भी साफ-साफ दिखाई दे रहे है।

जालोर में ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुक है

जिले में यह पहला मामला नहीं है। इसी तरह का एक ऑडियो जसवंतपुरा तत्कालीन थाना प्रभारी का भी वायरल हुआ था, जिसमें उनकी एक महिला से अंतरंग वार्ता के साथ उसके घर पर नियम विरुद्ध बजरी पहुंचाने की बात हो रही थी। उसके बाद उम्मेदाबाद चौकी से भी एक पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह उसी गांव की एक युवती से अंतरंग बातें कर रहा था। हाल ही पुनासा चौकी प्रभारी दीपसिंह द्वारा एक पक्ष को मामला दर्ज करवाने के लिए उकसाने का ऑडियो वायरल होने पर भी एसपी ने कार्रवाई करते हुए उसे भी लाइन हाजिर किया था।

वाट्सएप पर बातचीत का पूरा वीडियो….


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.