6 महिने पहले जेल से छुटकर आए फिर पकड़ी जेल की राह, पुलिस ने घर-दुकानों में चोरी के मामले में तीन को दबोचा

6 महिने पहले जेल से छुटकर आए फिर पकड़ी जेल की राह, पुलिस ने घर-दुकानों में चोरी के मामले में तीन को दबोचा
Spread the love


जयपुर

जयपुर की मालपुरा गेट थाना पुलिस ने शनिवार को मोटर साईकिल चुराने वाले गैंग के तीन बदमाशों को पकड़ा है, जिनके पास से चोरी की बाइक सहित अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस गिरोह से पूछताछ कर अन्य बदमाश और वारदातों का पता लगा रही है। पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ पहले भी अलग-अलग थानों में मुकदमें दर्ज हुए हैं और उन मामलों में जेल काटकर 6 महिने पहले ही छूटे थे।

मालपुरा गेट थानाधिकारी रायसल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोर में अभिषेक श्रीवास्तव (19) निवासी पटना बिहार, अंकित शर्मा (22) निवासी गोवर्धन नगर टोल टैक्स के पास मालपुरा गेट और सोनू सुमन सैनी (21) गांव पांडौला जिला श्योपुर मध्यप्रदेश का रहने वाला है। उन्होने बताया कि इनके खिलाफ पहले भी शहर के कई थानों में चोरी के प्रकरण दर्ज हैं।

रैंकी करते और फिर देते वारदातों को अंजाम

पुलिस ने बताया कि ये पहले शहर में सूने मकान और दुकानों की रैकी करते हैं। उसके बाद वहां ताले तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। इन वारदातों को अंजाम देने के दौरान ये चोरी की गई बाइकों को ही उपयोग में लेते थे। चोर पहले बाइक चुराते और फिर दिन में रैकी कर रात को वारदातों को अंजाम देते थे।

इन चोरों के पास से पुलिस ने 2 बाइक, 2 लेपटॉप, 1 एलईडी, 2 टेबलेट और मोबाइल के अलावा गैस सिलेण्डर व अन्य सामान बरामद हुआ है। बदमाश चोरी के माल को औने-पौने दामों में बेचकर शराब पार्टी व अन्य मौज-मस्ती में उड़ा देते थे।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.