जालोर में 3 लाख रुपए जुआ राशि समेत 7 आरोपी पकड़े गए

जालोर में 3 लाख रुपए जुआ राशि समेत 7 आरोपी पकड़े गए
Spread the love


  • – रामसीन पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इससे पहले भी पकड़े जा चुके आरोपी

जालोर. रामसीन पुलिस ने जुआ एवं सट्टा खेलते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ 3 लाख 150 रुपए राशि जब्त की है। थाना क्षेत्र के रतनपुरा में इस कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां से पुलिस ने लीलचंद पुत्र शांतिलाल, प्रवीण कुमार पुत्र नैनमल, बालचन्द पुत्र वगताजी, रामलाल पुत्र कांतिलाल, महेन्द्र कुमार पुत्र तिलोक चन्द जैन निवासी मांडोली और माधोसिंह पुत्र अर्जुनसिंह व सुजानसिह पुत्र किशनसिंह राजपूत निवासी मांडोली को जुआ खेलते हुए को दस्तयाब कर जुआ राशि तीन लाख एक सौं पचास बरामद कर अरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के साथ जांच शुरू की।

जुए के अनेक प्रकरण हाल के दिनों में पुलिस ने दर्ज किए है और उसमें आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। इन प्रकरणों में सर्वाधिक प्रकरण रामसीन थाना क्षेत्र में ही बने हैं। जालोर की जुए की संभत: यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

इधर, नकबजनी का खुलासा, दो गिरफ्तार

जालोर. रामसीन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने नकबजनी का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी गिरधरसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुडतरासिली में मामाजी मंदिर में हुई वारदात को खुलासा करते हुए वचनाराम पुत्र अजाराम वागरी निवासी मुडतरासिली और भालनी निवासी उस्मानं खां को दस्तयाब कर पूछताछ की। जिस पर आरोपियों ने वारदात करना कबूल किया। आरोपी आले दर्जे के नकबजन है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.