साढ़े चार साल की मासूम से चचेरे चाचा ने किया रेप, घर में खून से लथपथ मिली बच्ची

साढ़े चार साल की मासूम से चचेरे चाचा ने किया रेप, घर में खून से लथपथ मिली बच्ची
Spread the love


पटना.

 

राजधानी पटना से सटे बिहटा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने साढ़े चार साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. घटना के समय मासूम बच्ची खेल रही थी, जब आरोपी बच्‍ची को बहकावे में लेकर अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

रेप की यह घटना बिहटा थाना क्षेत्र की है. इस सम्बंध में बताया जाता है कि मासूम पीड़िता की मां घर के बगल में गोइठा (उपला) ठोकने का काम कर रही थी और आसपास ही उनकी मासूम बेटी खेल रही थी. घटना के समय भी मासूम खेल रही थी कि इतने में आरोपी चचेरे चाचा ने उसे बहकावे में लेकर अपने साथ घर में ले गया. दुष्कर्म के दौरान बच्ची खून से लथपथ हो गई जिसे वो छोड़कर भाग गया.

बच्ची की मां ने थोड़ी देर बद उसे न देखकर ढूंढ़ना शुरू कर दिया, देखते-देखते वो अपने घर पहुंची जहां मासूम खून से लथपथ हालत में पड़ी थी और आरोपी देखते ही भाग गया. आनन-फानन में पीड़िता का प्राथमिक उपचार कराया गया. परिजन इस घटना के बाद शिकायत के लिए बिहटा थाना पहुंची. बताया जाता है कि इस दौरान आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

जैसे ही पुलिस को सूचना मिली आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.



Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.