बिना नंबरी कार के साथ पकड़े गए आरोपी, टोंक में पुजारी से लूट के आरोपी निकले

बिना नंबरी कार के साथ पकड़े गए आरोपी, टोंक में पुजारी से लूट के आरोपी निकले
Spread the love


  • थाना बागरा में चोरी की बिना नम्बरी इको कार के साथ गिरफ्तार हुए थे आरोपी

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिना नंबरी कार के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हंै। आरोपियों ने पूछताछ में पीनणगढ़, मालपुरा (टोंक) में आंखों में मिर्ची डालकर पुजारी के कनपटी पर पिस्टल रखकर लूट की वारदात को कबूल किया है। वहीं जब्त कार को अहमदाबाद से चोरी करना भी कबूला है। बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत थाना प्रभारी तेजूसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सरहद सांथू में नाकाबन्दी के दौरान चुरा से सफेद रंग कार में में सवार केशाराम पुत्र रामचन्दराम जाट निवासी हाथमा, पुलिस थाना रामसर, जिला बाड़मेर और जेठाराम उर्फ रामाराम पुत्र मदाराम जाट निवासी खरतासर नाडी रामदेरिया सनावड़ा, पुलिस थाना सदर बाड़मेर, जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया था।

वाहन के कागजात नहीं होने पर कार को एमवी एक्ट में जब्त किया गया था तथा जब्तसुदा वाहन के चैसिस व इंजन नम्बर के आधार पर पुलिस जांच में यह गाड़ी पुलिस थाना शोला हाईकोर्ट एरिया अहमदाबाद गुजरात से चोरी की जानकारी सामने आई। दोनों से गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने 24 दिसंबर 2020 की रात पीनणगढ पुलिस थाना मालपुरा जिला टोंक में दादू द्वारा में पुजारी व अन्य व्यक्तियों के मिलकर आंखों में लाल मिर्च डालकर बंधक बनाकर कनपटी पर देशी कट्टा लगाकर मंदिर में से सोने चांदी के जेवरात व 42 हजार रुपए रोकड़ एवं कार को लूट कर ले जाने की वारदात को करना स्वीकार किया है।

घटना के संबंध में पुलिस थाना मालपुरा जिला टोंक में विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस थाना सोला हाईकोर्ट अहमदाबाद सिटी (गुजरात) के हल्का क्षेत्र में से 17 दिसंबर 2020 को इको गाड़ी को चोरी करने की वारदात को भी स्वीकार किया है। इस संबंध में भी पुलिस थाना सोला में प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में पुलिस थाना मालपुरा जिला टोंक व पुलिस थाना सोला हाईकोर्ट अहमदाबाद सिटी (गुजरात) को सूचित किया गया। इधर, सूचना के बाद गुरुवार देर रात को टोंक पुलिस बागरा पहुंची और आरोपियों को अपने साथ ले गई।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.