सवालों के घिरा मिलावटी डीजल कारोबार, 2 दिन की रिमांड

सवालों के घिरा मिलावटी डीजल कारोबार, 2 दिन की रिमांड
Spread the love


  • – मिलावटी डीजल और अवैध अंग्रेजी शराब की 8 बोतल व 30 पव्वे भी किए बरामद

जालोर. चितलवाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत परावा के नजदीक विशेष टीम द्वारा 24 हजार 200 लीटर अवैध डीजल और अवैध शराब बदामदगी के मामले में गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को दो दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। पुलिस पीसी रिमांड पर आरोपी से गहन पूछताछ करने के साथ अवैध डीजल कारोबार से जुड़े अन्य आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास करेगी।

इससे पूर्व मंगलवार को पुलिस को पोपटलाल पुत्र बाबुलाल मेघवाल निवासी सिवाड़ा पुलिस थाना चितलवाना के यहां भारी मात्रा में अवैध बायोडीजल व पैट्रोलियम का भंडारण कर अवैध व्यापार की सूचना मिली। जिस पर विशेष टीम पोपटलाल के निवास स्थान पहुंची। यहां तलाश में 24 हजार 200 लीटर अवैध मिलावटी डीजल के साथ साथ 8 बोतल व 30 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के जब्त किए। मौके से पुलिस ने प्रवीण पुत्र पोपटलाल को गिरफ्तार किया। साथ ही प्रकरण दर्ज किया।

मुख्य आरोपी फरार

मामले में मुख्य आरोपी पोपटलाल बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने अभी उसके पुत्र को ही गिरफ्तारी करने में सफलता हासिल की है। पुलिस पोपटलाल की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। मामले में यह तथ्य सामने आ रहे हैं कि इस अवैध कारोबार का बड़ा नेटवर्क है और कई अन्य आरोपी भी इससे जुड़े हो सकते हैं। ऐसे में पुलिस पूछताछ के साथ साथ पोपटलाल की गिरफ्तारी के बाद मामले में और खुलासे हो सकते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.