होम क्वांरटाइन आलिया भट्ट ने दिखाई अपनी झलक, कोरोना की जंग से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस

होम क्वांरटाइन आलिया भट्ट ने दिखाई अपनी झलक, कोरोना की जंग से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Spread the love


  • आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना की शिकार होने के बाद इन दिनों होम क्वांरटाइन (Home Quarantine) में हैं. लगातार काम करने में बिजी रहने वाली एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर कर बताया कि उनका एक-एक दिन कैसे बीत रहा है.

मुंबई:

बीते 1 अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना पॉजिटिव (covid-19 Positive) होने के बाद होम क्वारंटीन (Home Quarantine) हो गई हैं. आलिया ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को जानकारी दी थी. आलिया ने लिखा था ‘मैं कोविड-19  से संक्रमित हूं, सबसे पहले मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं, मैं डॉक्टरों की दी गयी सलाह का ठीक से पालन कर रही हूं, आपके प्यार और सहयोग के लिए हमेशा आभारी रहूंगी, आप सभी सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए’. आलिया ने खुद इसकी जानकारी एक अप्रैल को देर रात अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दी थी. अब एक बार फिर आलिया ने अपने फैंस को अपनी झलक दिखाई है.

 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आलिया अपने बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और उन्होंने अपने साथ एक सॉफ्ट टॉय को रखा हुआ है. फोटो में कैमरे की तरफ देखते हुए ली गई इस फोटो में बहुत उदास और थकी हुई दिख रही हैं. आलिया की इस फोटो पर फैंस के साथ साथ उनके फैमिली और फ्रेंड भी लाइक कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ आलया ने कैप्शन में लिखा ‘दिन में एक बार’. आलिया के इस फोटो पर रणबीर कपूर की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर,रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी अपना प्यार जताया है. वहीं एक्ट्रेस  आथिया शेट्टी,धूपिया और ने भी कमेंट किया है. इस पोस्ट के कुछ ही घंटों में साढ़े 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

28 वर्षीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी मम्मी सोनी राजदान ने एक कविता के माध्यम से इस महामारी को लेकर अपना दर्द शेयर किया था. सोनी राजदान  ट्विटर पर  अंग्रेजी में  कविता लिख कर बताया था कि  ‘यह कोई साधारण लहर नहीं हैं,बल्कि हर जगह है’.




 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.