जालोर में आयोजित निशुल्क शिविर में में 250 मरीजों को परामर्श दिया

जालोर में आयोजित निशुल्क शिविर में में 250 मरीजों को परामर्श दिया
Spread the love


जालोर

एपेक्स हॉस्पिटल एण्ड ओर्थोंपेडिक सेन्टर जालोर में हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डॉक्टर विश्नोई और डॉक्टर विश्वास मोदी ने रविवार को अस्पताल के 6 महीने पूर्ण होने पर अस्पताल परिसर में आयोजित विशाल नि:शुल्क शिविर में परामर्श दिया।

 

शिविर का उद्घाटन करते हुए डॉ विश्नोई ने बताया कि हमारे लिए अत्यंत गर्व का क्षण है कि एपेक्स हॉस्पिटल एण्ड ओर्थोंपेडिक सेन्टर जालोर के माध्यम से जनता को किफायती दर पर उच्चस्तरीय चिकित्सा सेवाएं मुहैया कराई जा रही है। हमारे सभी पुराने मरीज जानते हैं कि हम उनके कल्याण के लिए सदैव प्रतिबद्ध हैं। उनकी अपेक्षाओं पर खरे उतरते हुए अब हम अपनी सेवाओं को गुणवत्ता के अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। इस कड़ी मे अस्पताल अपनी सेवाएं अनवरत रूप से ग्रामीण अंचल में भी सुचारू रखेगा।

 

अस्पताल के प्रबंध निदेशक गोपाल सुंदेशा ने बताया कि एपेक्स हॉस्पिटल पश्चिमी राजस्थान के बेहतरीन अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण अस्पतालों में शुमार हैं जो अपने शुभारम्भ के 6 माह में ही अपनी विश्वनीय साख कायम की है। शुभारम्भ के 6 माह पूर्ण होने के अवसर पर अस्पताल प्रबंधन द्वारा स्थानीय शहरवासियों के लिए रविवार को विशाल नि:शुल्क परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 250 से अधिक मरीजों ने अपने घुटना एवं कूल्हा प्रत्यारोपण के साथ-साथ कमर, गर्दन व घुटने का दर्द, रीड की हड्डी का ऑपरेशन, कुल्हे की जांच एवं सर्जरी, गंठिया वादी रोग, आनुवांशिक रोगों का इलाज, फ्लोराइड से प्रभावित हड्डियों, हाथों एवं पैरो मे जन्मजात सूनापन एवं टेढ़ापन, इलिजारों सर्जरी द्वारा हड्डियों को लंबा करना, नए एवं पुराने बिगड़े हुए फैक्चर का सफल इलाज से सम्बधित परामर्श नि:शुल्क प्राप्त किया तथा सभी प्रकार की जांचें रियायती दर पर की गई।

Apex Hospital Jalore

अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ विश्वास मोदी ने बताया कि अस्पताल ने ऑर्थोपेडिक इलाज के क्षेत्र में बहुत ही कम समय में पश्चिमी राजस्थान में अच्छी छवि कायम करते हुए जिले के ग्रामीण अंचल में मरीजों को बेहतरीन चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से ग्राम कस्बों मे भी नि:शुल्क मेडिकल कैम्प आयोजित किये जा रहे है जो जिलेवासियो के लिए बड़े किफायती साबित हो रहे है। इसी कड़ी मे भविष्य मे भी ऐसे विशाल नि:शुल्क परामर्श शिविर आयोजित किये जायेगे जिससे आमजन को चिकित्सकीय राहत मिलेगी।

शिविर में आने वाले मरीजों के बीएमडी मशीन विशेष आकर्षण का केन्द्र रही। जिसपर मरीजों द्वारा अपने शरीर की हड्डियों में केल्सियम की मात्रा की जांच उत्सुकता से की गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.