एपेक्स हॉस्पिटल जालोर : चिकित्सक टीम ने किया स्पाइन सर्जरी का सफल ऑपरेशन

एपेक्स हॉस्पिटल जालोर : चिकित्सक टीम ने किया स्पाइन सर्जरी का सफल ऑपरेशन
Spread the love


जालोर

एपेक्स हॉस्पिटल एण्ड ऑर्थोपेडिक सेंटर जालोर में हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.विश्नोई और डॉ. विश्वास मोदी ने रीढ़ की हड्डी के दर्द से परेशान मरीज का स्पाइन सर्जरी का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया।

अस्पताल के प्रबंध निदेशक गोपाल सुंदेशा ने बताया कि अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने आहोर निवासी 30 वर्षीय युवती पिंकी देवी चौधरी जो लम्बे समय से रीढ़ की हड्डी के दर्द से परेशान थी। उसके स्पाईन सर्जरी से सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर मरीज को चिकित्सकीय राहत प्रदान की है।

spine surgery in Jalore

स्पाइन सर्जरी का सफल ऑपरेशन करने वाले डॉ विश्नोई ने बताया कि 30 वर्षीय युवती लम्बे समय से पीठ के निचले हिस्से मे असहनीय दर्द से परेशान थी। इस कारण उसे सामान्य रूप से चलने-फिरने मे असुविधा रहती थी। प्राथमिक चिकित्सकीय उपचार से राहत नहीं मिलने की स्थिति मे अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा स्पाइन सर्जरी का ऑपरेशन कर मरीज को राहत प्रदान की इसकी रिकवरी बहुत जल्दी होती है।

डॉक्टर विश्वास मोदी ने बताया कि स्पाईन सर्जरी के ऑपरेशन के उपरांत मरीज बेहतर तरीके से चलने लगता है, शारीरिक रूप से अपने-आप को तरोताजा महसूस करता हैं, पीठ के दर्द से स्थायी रूप से निजात पाता हैं। कार्य-क्षमता में सुधार तथा शारीरिक संरचना में भी सुधार होता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.