आयशा आत्महत्या कांड : आयशा के ​पति आरिफ ने फेसबुक पर लिख रखा था…खैरात में मिली हुई खुशी हमें पसंद नहीं

आयशा आत्महत्या कांड : आयशा के ​पति आरिफ ने फेसबुक पर लिख रखा था…खैरात में मिली हुई खुशी हमें पसंद नहीं
Spread the love


जालोर

23 वर्षीय आयशा के आत्महत्या का मामला अब पूरे देश में फैल चुका है। गुजराज समेत कई राज्यों में आयशा के न्याय दिलाने की आवाज उठने लगी है। वहीं फेसबुक और ट्विटर पर भी #JusticeForAyesha ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर आयशा की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार उसके पति आरिफ खान को सजा दिलाने व आयशा का न्याय दिलाने की मांग उठ रही है।

आपको बता दें कि आयशा अहमदाबाद की निवासी थी और उसकी उसकी शादी वर्ष 2018 में राजस्थान के जालोर निवासी आरिफ खान के साथ हुई थी। वहीं आयशा का ननिहाल भी जालोर में ही है। आपको बता दें कि शादी के कुछ समय बाद आयशा और आरिफ के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। हालांकि आयशा आरिफ से बेहत प्यार करती थी। इसलिए उसने वीडियो में भी उसने कहा था कि उसके बाद किसी के लिए कोई बखेड़ा खड़ा करने की कोई जरुरत नहीं है।

आरिफ खान ने फेसबुक पर अपने बारे में क्या लिखा…

आरिफ खान की फेसबुक आई देखी तो उसने अपना परिचय भी अलग अंदाज में लिखा है। उसने लिखा है — खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है, क्यूंकि हम गम में भी शेर की तरह जीते है। कान्टैक्ट में सिर्फ फोन नम्बर लिखे है, इसके अलावा कुछ भी जानकारी नहीं लिखी। वहीं निवास में जालोर दर्शाया है। बेसिक जानकारी में जन्म तिथि 3 जुलाई, भाषा में — हिन्दी, उर्दू, अंग्रेजी लिखा है। इसके साथ ही उसने — आई हेट पॉलीटिक्स, भी लिखा है। परिवार के सदस्यों में अपने दो कजिन ब्रदर्स के बारे में जानकारी साझा की है।

आरिफ खान के फेसबुक पर कमेंट्स की भरमार

आरिफ के फेसबुक पर उसके सभी फोटो पर अभी कमेंट्स की बाढ़ आई हुई है। आयशा के आत्महत्या के बाद लोग उसकी फेसबुक आईडी पर जाकर उस पर कमेंट्स कर रहे है। यहां तक कि कई जगह उसे भद्दी भद्दी गालियां भी कमेंट बॉक्स में लिखी गई है। उसने फेसबुक पर लास्ट 11 फरवरी को अपना एक फोटो पोस्ट किया है, जिस पर करीब 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके है। ये कमेंट्स आयशा के आत्महत्या के बाद से ही आने शुरू हुए है।

यह है पूरा मामला

27 फरवरी को आयशा ने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या की थी। उससे पहले आयशा ने एक वीडियो बनाया जिसमें वह साबरमती नदी में समा जाने की बात कर रही है। और उसने ये वीडियो आरिफ को भेज दिया। क्योंकि आरिफ ने कहा था कि आत्महत्या करे तो वीडियो बना लेना ताकि वो पुलिस के लफड़े में न फंसे। उसके बाद उसने अपने पापा से फोन पर बात की,​ जिसमें वह रोती हुई आत्महत्या करने की बात कर रही थी। उसके बाद उसने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वीडियो और आॅडियो वायरल हुए तो अहमदाबाद पुलिस ने आरिफ को राजस्थान के पाली से 1 मार्च को गिरफ्तार कर लिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.