बागोड़ा पुलिस ने 2 लाख का नशा पकड़ा, आरोपी नहीं पकड़ में आए…

बागोड़ा पुलिस ने 2 लाख का नशा पकड़ा, आरोपी नहीं पकड़ में आए…
Spread the love


  • बागोड़ा पुलिस ने की कार्रवाई

जालोर. बागोड़ा पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में कार्रवाई करते हुए 45 कार्टन अवैध शराब बरामद करने के साथ तस्करी में प्रयुक्त वाहन को जब्त किया। एसपी श्यामसिंह के निर्देशन में बागोड़ा थाना प्रभारी शिवराजसिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शनिवार देर रात को गश्त के दौरान नाकाबंदी के दौरान सरहद रंगाला में बोलेरो गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो गाड़ी गाड़ी को तेज गति से भगाने लगा।

जिसके बाद 500 मीटर की दूरी पर अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी खेत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें अंगे्रजी शराब के 45 कार्टन बरामद हुए। बरामद शराब 2 लाख रुपए की आंकी जा रही है। पुलिस ने अवैध शराब में प्रयुक्त वाहन को जब्त करने के साथ आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करने के साथ आरोपियों की तलाश जारी है। कार्रवाई में हैड कांस्टेबल किशनलाल, मोहनलाल, भागीरथराम, परबतसिंह मौजूद रहे।

डोडा पोस्त बरामद 2 आरोपी गिरफ्तार

जालोर. सांचौर पुलिस ने 5 किलो डोडा पोस्त बरामद करने के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए गांव पुर व धानता के बीच कार को रुकवाकर जांच की तो विशनलाल पुत्र हनुमानाराम नाई निवासी कबूली पुलिस थाना धोरीमन्ना जिला बाड़मेर तथा सुरजाराम पुत्र विरधाराम विश्नोई निवासी सेसावा पुलिस थाना चितलवाना जिला जालोर के कब्जे से 5 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ कार को जब्त किया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.