Barmer : घर से उठाकर ले गए श्मशान, पेड़ से बांधकर पीटा और नाक काटने का किया प्रयास

Barmer : घर से उठाकर ले गए श्मशान, पेड़ से बांधकर पीटा और नाक काटने का किया प्रयास
Spread the love


  • एक युवक का अपहरण कर उसे श्मशान घाट ले गए, जहां उसे मारा पीटा गया

  • धारदार हथियार से नाक काटने का भी प्रयास किया गया

  • पुलिस ने युवक को बचाते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया

 

बाड़मेर.

राजस्थान के सरहदी बाड़मेर में एक युवक का अपहरण और उसे श्मशान घाट पर ले जाकर पेड़ पर बांधकर बुरी तरह से मारपीट की गई. इस दौरान उसका धारदार हथियार से नाक काटने का भी प्रयास किया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने युवक को बचाते हुए उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है.

सरहदी बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के सिंधावास गांव में आपसी पारिवारिक रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. उसके बाद सरणु स्थित श्मशान घाट पर ले गए, जहां एक पेड़ से बांधकर जमकर मारपीट की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया है. जानकारी के मुताबिक भलीसर धोरीमन्ना निवासी सुरेशकुमार पुत्र कुम्भाराम मजदूरी के लिए गुड़ामालानी क्षेत्र के सिंधावास आया था.

जहां सरली निवासी श्रवणकुमार व अन्य पांच सात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. उसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए सरणु गांव स्थित श्मशान घाट ले गए. जहां उसके साथ मारपीट कर रस्सी से पेड़ पर बांध दिया. उसके बाद धारदार वस्तु से युवक का नाक काटने का प्रयास किया गया है. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आपसी पारिवारिक रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है.

 

पिता ने कहा- अज्ञात लोग श्मशान उठा ले गए 

घायल सुरेश के पिता कुंभाराम के मुताबिक अज्ञात लोग युवक को उठाकर श्मशान घाट के पास लेकर आए। यहां उन्होंने युवक के साथ जमकर मारपीट करने के बाद उसे पेड़ से बांध दिया. उसके बाद धारदार वस्तु से नाक पर वार किए जिससे युवक लहूलुहान हो गया है. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को खोलकर अस्पताल पहुंचाया है. सूचना मिलने पर सिणधरी, गुड़ामालानी, सदर व चवा चौकी पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंच घटना की जानकारी जुटाई है. बहरहाल युवक का इलाज राजकीय अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.