पंचायती राज चुनावो को लेकर भाजपा प्रदेश पैनलिस्ट देवासी ने भीनमाल विधानसभा का किया दौरा

पंचायती राज चुनावो को लेकर भाजपा प्रदेश पैनलिस्ट देवासी ने भीनमाल विधानसभा का किया दौरा
Spread the love


भीनमाल. पंचायती राज चुनाव में जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्य के चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश पैनलिस्ट सांवलाराम देवासी ने भीनमाल विधानसभा के जुजाणी, निम्बावास, नोहरा, दांतिवास, पुनासा, फगोतरा, सरियाणा, वन्नु की ढाणी,थोबाऊ, वियो का गोलियां, निम्बोडा, भागलभीम का दौरा कर भाजपा को मत व समर्थन देने की अपील की। देवासी ने बताया कि जनसभाओं में आई जनता को देखकर ये विश्वास हो गया है कि जनता जनार्दन ने भाजपा उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताने का निर्णय कर लिया है। जनता से मिल रहे अपार जनसमर्थन से भाजपा कार्यकर्ताओं में भी नई ऊर्जा का संचार हो रहा है।

आज इन सभी गांवों में जिस तरह से जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला है, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूँ कि पंचायत समिति व जिला परिषद में भाजपा का ही बोर्ड बनने जा रहा है। समूचे देश के साथ-साथ हमारे प्रदेश और जिले की जनता भी मोदीमय हो चुकी है। जिले की जनता इन चुनावों में प्रदेश की झूंठी और वादाखिलाफी करने वाली कांग्रेस सरकार को अपने वोट की ताकत से सबक सिखाने को तैयार बैठी है। आज चाहे प्रदेश में बिगड़ती कानून-व्यवस्था का मुद्दा हो, चाहे पानी, बिजली, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य में लगातार हो रही गिरावट और बदहाली का मुद्दा हो, चाहे डीजल-पेट्रोल पर जनता की जेब काटकर बेतहाशा वसूला जा रहा टैक्स का मुद्दा हो, चाहे गोशालाओं के नाम पर जनता पर टैक्स लगाकर वसूले गये हजारों करोड़ रूपयों में से एक रूपया भी गोशालाओं को अनुदान के रूप में ना देने का मामला हों, चाहे किसानों, गरीबों, बेरोजगार युवाओं को सुनहरे ख्वाब दिखाकर उनके सपनों को पूरा ना कर पाने का मुद्दा हो, प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। ये चुनाव इस सरकार की विदाई का आईना साबित होंगे, प्रदेश की जनता इन चुनावों में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके कांग्रेस सरकार के प्रति अपने गुस्से का इजहार करेगी।

 

लोकतंत्र में जनता का विश्वास और प्यार ही सफलता की सबसे बड़ी गारंटी है। खोखले वादे और झूंठे झांसे देकर कांग्रेस पार्टी ने एक बार तो विधानसभा चुनावों में जनता से वोट ले लिए, लेकिन 6 महिने बाद ही लोकसभा के आम चुनावों में जनता ने कांग्रेस को नकार दिया और राजस्थान की स्वाभिमानी जनता ने अपने वोट की ताकत से कांग्रेस को बता दिया कि ये वीर भूमि राजस्थान की धरती है, यहां कि जनता भोली-भाली जरूर है, लेकिन बेवकूफ नहीं है और मैं इन चुनावों में भी ये महसूस कर रहा हूँ कि कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.