भीनमाल : लापता टैक्सी चालक बरकत खां का मिला जला हुआ शव, पुलिस ने ​एक ​आरोपी को लिया हिरासत में

भीनमाल : लापता टैक्सी चालक बरकत खां का मिला जला हुआ शव, पुलिस ने ​एक ​आरोपी को लिया हिरासत में
Spread the love


  • 15 जुलाई से टैक्सी चालक बरकत खां घर से लापता था

जालोर. भीनमाल में 15 जुलाई से घर से लापता बरकत खां मामले में बुधवार को पुलिस को सफलता हाथ लगी। पुलिस ने एक खेत से बरकत खां के जले हुए शव को बरामद कर एक आरोपी ​को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक खेत से लापता बरकत खां के जले हुए शव को बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने खानपुर निवासी गबाराम पुत्र लखाराम चौधरी को गिरफ्तार किया है। शंका जताई जा रही है कि पहले बरकत खां की हत्या की गई उसके बाद में उसके शव को जलाया गया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि 15 जुलाई से बरकत खां घर नहीं लौटा था। तलाश करने पर उसकी टैक्सी लावारिस हालत में नरता रोड पर मिली थी।

अवैध संबंध को लेकर चल रही चर्चा

पुलिस द्वारा बरकत खां के जले हुए शव को बरामद करने व हत्या के आरोपी खानपुर निवासी गबाराम को हिरासत में लेने के बाद लोगों में ​कई प्रकार के चर्चा चल रही है। हत्या के मामले में अवैध संबंध होने की बात सामने आ रही है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल हत्या के कारणों व किसी और के शामिल होने को लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह था मामला

भीनमाल निवासी बरकत खां 15 जुलाई को घर से 10 बजे टैक्सी रिपेयर करवाने का कहकर निकला था, लेकिन 3 बजे तक नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। तलाश के दौरान परिजनों को नरता गांव रोड पर लावारिस हालत में बरकत खां की टैक्सी मिली। ऐसे में उनके मोबाइल पर भी कॉल किए गए, फोन पर घंटी जा रही थी लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। परिजनों ने भीनमाल थाने में बरकत खां के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इधर, इस घटना को लेकर लोग धरने पर भी बैठे थे। वहीं बरकत खां के संबंध में कोई सुराग ​नहीं मिलने के कारण मंगलवार को जिलेभर में ज्ञापन भी सौंपे गए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.