भीनमाल में एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़, पुलिस जांच में जुटी

भीनमाल में एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़, पुलिस जांच में जुटी
Spread the love


rajasthanbharati.com / Bhinmal

भीनमाल शहर के बड़ी टंकी व ब्रह्मपुरी के पास गुरुवार देर रात चोरों ने एक साथ पांच दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं।

शुक्रवार सवेरे लोग अपनी दुकानों पर पहुंचे तो ताले टूटे हुए दिखे। इसके बाद दुकान मालिकों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। दुकानों से कितना सामान व नकदी चोरी हुई इसकी अभी जांच जारी है।

Bhinmal News
भीनमाल में चोरी के दौरान दुकानों के टूटे ताले।

 

शहर में आए दिन चोरी की वारदातें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। कुछ दिन पहले एमपी रोड पीजी महाविद्यालय के पास हनुमान मंदिर में चोरी हुई थी।

एक बार फिर चोरों ने भीनमाल शहर के बीचों—बीच स्थित 5 दुकानों में सेंधमारी कर चोरी कर ली।

जिसके बाद लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी आक्रोश है। वहीं देखा जाए तो बढ़ती हुई चोरियों को लेकर पुलिस गश्त पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

एक साथ 5 दुकानों में सेंधमारी

शहर के बीचो—बीच बड़ी टंकी के पास पांच दुकानों में एक साथ चोरों ने सेंधमारी की। चोरों के हौसले बढ़ते देख लोगों में भय के साथ पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश भी व्याप्त है। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगाले जा रहे है।

कोरोना संक्रमण काल में बढ़ी चोरियां

हकीकत देखा जाए तो कोरोना काल में दिनों दिन शहर सहित क्षेत्रभर में चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही है। जिसके चलते लोगों में खौफ है, वहीं पुलिस की कार्य प्रणाली पूर्ण रूप से नकारात्मक साबित हो रही हैं। वहीं दूसरी तरफ चोरों के हौंसले बुलंद है तो पुलिस की रात्रि गश्त विफल साबित हो रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.