भीनमाल : हनी ट्रैप रैकेट का खुलासा, ऐसे पकड़ में आए दो आरोपी, देखें Video

भीनमाल : हनी ट्रैप रैकेट का खुलासा, ऐसे पकड़ में आए दो आरोपी, देखें Video
Spread the love


वरुण शर्मा. भीनमाल (Rajasthanbharati)

जालोर (Jalore) जिले में हनी ट्रैप (honey trap) का एक और मामला सामने आया है। कुछ दिनों पहले भी जिले के बागरा थाने में हनी ट्रैप (honey trap) मामले का पुलिस ने खुलासा किया था। अब जालोर (Jalore) जिले भीनमाल (Bhinmal) शहर में एक नया खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक व एक यवुती को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

 

 

जानकारी के अनुसार हनी ट्रैप (honey trap) का यह रैकेट ,  (Bhinmal)  के ही कुछ लोग चला रहे थे। यह रैकेट भीनमाल और उदयपुर की होटल में चलता था। पुलिस के अनुसार इस रैकेट का संचालन भीनमाल के कुछ स्थानीय युवा ही संचालित कर रहे थे। पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि भीनमाल (Bhinmal) में कुछ युवा हनी ट्रैप (honey trap) का रैकेट चला रहे है और स्थानीय लोगों को इसमें फंसाने का काम कर रहे है। पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक युवक व एक युवती को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मुख्य आरोपी अभी फरार है।

ऐसे आए पकड़ में

करिश्मा पुत्री गोपालदास जाति वैष्णव उम्र 20 साल निवासी कानीवाडा हाल उदयपुर व उसका एक साथी भीनमाल निवासी दिनेश कुमार पुत्र घेवाराम जाती भील उम्र 29 साल दोनों भीनमाल में एक व्यक्ति को ब्लैकमेल करने के लिए भीनमाल पहुंचे। ब्लैकमेल की रुपए नहीं मिलने पर दोनों युवक व युवती रात के करीब 2 बजे परिवादी के घर के बाहर पहुंच गए और उसके घर के बाहर से सैल्फी करके उसके मोबाइल पर डाल दिए। फिर भी परिवादी से रुपए नहीं मिलने पर दूसरे दिन भीनमाल—रामसीन मार्ग पर सांईबाबा मंदिर के पास एक स्कूल के बाहर जाकर सैल्फी करके मैसेज किया। तब तक पुलिस को इसकी सूचना मिल गई थी। पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को दबोच लिया।

मुख्य आरोपी फरार

हनी ट्रेप मामले में मुख्य आरोपी सहित कई रैकेट के कई सदस्य अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस की ओर से रैकेट में 4 से 5 ओर लोगों की होने की सम्भावना जताई जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.