भीनमाल पुलिस ने 3 चोर पकड़े, रामसीन में चोरी करना स्वीकारा

भीनमाल पुलिस ने 3 चोर पकड़े, रामसीन में चोरी करना स्वीकारा
Spread the love


आरोपियों के कब्जे से थ्री-व्हीलर व सोने-चांदी के जेवरात बरामद

भीनमाल. भीनमाल पुलिस ने तीन शातिरों को दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक थ्री-व्हीलर व सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को रामसीन पुलिस थाना को सुपुर्द किए जाएंगे।

पुलिस निरीक्षक दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि हैड़ कांस्टेबल कस्तुराराम चौधरी के नेतृत्व में गठित टीम ने जुंजाणी-कावतरा मार्ग पर नाकाबंदी कर एक थ्री-व्हीलर को रूकवाने का इशारा किया, तो उसमें सवार लोग भागने लगे। पुलिस पीछा कर उसे दस्तयाब कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम शहर के एमपी रोड बुखारी नगर निवासी बशीर अहमद पुत्र मोहम्मद हनीफ मोयला मुसलमान, मणधर हाल अकबरी नगर निवासी नवाब खां पुत्र इशु खां मोयला मुसलमान, मुंथला काबा निवासी साबीर खां पुत्र उस्मान खां मोयला मुसलमान बताया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक थ्री-व्हीलर व सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए। तीनों ही आरोपियों ने रामसीन थानाक्षेत्र में एक मकान में चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। कार्यवाही में कांस्टेबल हडमानसिंह, अर्जुनसिंह, थानाराम, प्रवीण कुमार व वाहन चालक पुनमाराम शामिल रहे।

पहले भी पकड़ा गया था बशीर

पुलिस ने बताया कि आरोपी बशीर पूर्व में ही चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को रूकवाने का इशारा किया, तो तीनों ही भागने लगे, तीनों को दस्यिाब कर नाम-पता पूछा तो, तीनों ही आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। आरोपी बशीर के कब्जे से सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए। जेवरात को लेकर भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उसके बाद उन्होंने रामसीन थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.