जालोर में नशे का बड़ा कारोबार पकड़ा, इतनी स्मैक जब्त

जालोर में नशे का बड़ा कारोबार पकड़ा, इतनी स्मैक जब्त
Spread the love


मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी को

– सांचौर थाना क्षेत्र की कार्रवाई, स्मैक सप्लाई में प्रयुक्त छोटा इलेक्ट्रोनिक कांटा एवं प्लास्टिक के छोटे खाली पाउच बरामद –
जालोर. सांचौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक आरोपी के कब्जे से 212 ग्राम स्मैक बरामद करने के साथ उसे गिरफ्तार किया। एसपी श्यामसिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार शाम को पुलिस ने गश्त के दौरान सांचौर में चार रास्ता के पास रमेश कुमार पुत्र गोरधनराम विश्नोई निवासी पुर पुलिस थाना सांचौर के कब्जे से 5 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद की गई। रमेश कुमार से पूछताछ के आधार पर उसके तथा भंवरलाल पुत्र मानाराम विश्नोई निवासी पूनासा पुलिस थाना भीनमाल के द्वारा लिए गए किराए के कमरे की तलाशी ली गई तो कमरे में से कुल 207 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद की गई।

इस तरह चल रहा था कारोबार

पुलिस ने कमरे पर तलाशी के दौरान स्मैक की तस्करी में प्रयुक्त एक छोटा इलेक्ट्रोनिक कांटा तथा 175 प्लास्टिक के छोटे खाली पाउच बरामद किए। आरोपी रमेश कुमार के कमरे की तलाशी में अवैध स्मैैक के कारोबार (तस्करी) से अर्जित 1 लाख 48 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की गई।

आरोपी रमेश कुमार ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि यह स्मैक भंवरलाल पुत्र मानाराम विश्नोई निवासी पूनासा पुलिस थाना भीनमाल के द्वारा उसके किराए के कमरे में स्मैक नशे के आदी लोगों को सप्लाई करने के लिऐ रखी गई थी।

भंवरलाल तथा उसका भाई रूपाराम उर्फ पप्पू पुत्र मानाराम विश्नोई निवासी पूनासा आले दर्जे के स्मैक तस्कर है। कार्यवाही के बाद आरोपी रमेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। साथ ही एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया। कार्रवाई में हैड कांस्टेबल बाबूलाल, पदमसिंह, चुन्नीलाल, कांस्टैबल पूनमाराम, जगराम समेत अन्य जाब्ता तैनात रहा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.