जालोर से बडी खबर : बस में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत

जालोर से बडी खबर : बस में लगी भीषण आग,  6 लोगों की मौत
Spread the love


जालोर

जालोर के महेशपुरा गांव में एक बस रास्ता भटक जाने के कारण मांडवला जाते हुए गांव में फंस गई। रास्ता पार करते हुए बस गांव के बिजली के तारों की चपेट मे आ गई। ऐसे में बचने के विफल प्रयास के दरम्यान पूरी बस करंट की चपेट में आने के साथ आग की चपेट में आ गई।
देखते ही देखते पूरी बस आग में धधकने लगी।

प्रारम्भिक सूचना के आधार पर 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस और मेडिकल ​विभाग मौके पर पहुंच गए। वहीं फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। हालांकि मौके पर पहुंचने के दौरान नुकसान काफी बड़ा हो चुका था। फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस, पुलिस विभाग के अलावा प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। लेकिन हादसा इतना बड़ा था कि आग बुझाते बुझाते काफी समय लग गया।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरा गांव घटनास्थल पर पहुंच गया। पुलिस व प्रशासन के सहयोग में लगे ग्रामीणों ने इस दुखान्तिका में लोगों को बचाने का भरसक प्रयास किया। सूत्रों के अनुसार दों बसे मांडवला में दर्शनों के लिए जा रही थी। ऐसे में रास्ता भटक जाने के कारण बस महेशपुरा गांव में घुस गई।

यहां बिजली के लटकते तारों की चपेट में बस आ गई, ऐसे में बस ने आग पकड़ ली और हादसे ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना के बाद जालोर के सार्व​जनिक​ चिकित्सालय में लोगों की भीड़ लग गई। लोग घायलों को बचाने के प्रयास में लगे थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.