आहोर में मसाज सेंटर की आड में देह व्यापार

आहोर में मसाज सेंटर की आड में देह व्यापार
Spread the love


माधोपुरा में चल रहे स्पा मसाज सेंटर के विरोध में पूर्व विधायक समेत लोगों ने किया प्रदर्शन

जालोर. स्पा के रूप में चल रहे देह व्यापार पर आहोर पूर्व विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित ने विरोध जताते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। मामले में खास बात यह है कि जिला मुख्यालय पर ही स्वरूपपुरा रोड पर 2 स्थान पर स्पा चल रहे हैं। जहां पर भी इसी तरह की आशंका शहरवासी जता चुके हैं। मामले में खास बात यह है कि इसी क्षेत्र के पास देह व्यापार का कारोबार पुलिस पकड़ भी चुकी है। इसलिए इन मामलों में पुलिस द्वारा कार्रवाई का इंतजार है।

दूसरी तरफ आहोर में शनिवार को पूर्व विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित समेत लोगों ने भैंसवाड़ा ग्राम पंचायत क्षेत्र के माधोपुरा में स्पा मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार को तुरंत प्रभाव से बंद करवाने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय परिसर में धरना देकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि माधोपुरा में खोले गए स्पा मसाज सेंटर का एक मात्र उद्देश्य मसाज के नाम पर गैर कानूनी तरीके से लोगों के पास से भारी रकम वसूलने, युवाओं को गुमराह कर गलत राह पर ले जाने, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग की युवतियों को इस धंधे में संलिप्त करना, भविष्य में व्यापारियों के साथ मसाज के नाम पर ठगी करना व उन्हें ब्लेकमेल करना है।

ज्ञापन में मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार को आमजन की आवाज पर बंद करवाने की कार्यवाही करते हुए संचालकों व संलिप्त युवतियों की पहचान कर उन्हें कानूनन रूप से पाबंद कर दंडात्मक कार्यवाही करवाने की मांग की गई। इस मौके भाजपा बागरा मंडल के पूर्व महामंत्री सवाईसिंह सांकरणा, दुर्गेश सुथार, पारस सुथार, गजेन्द्रसिंह व नारायणसिंह समेत कई जने मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.