जालोर में यहां से चुराई बोलेरो और पकड़ा गया चोर

जालोर में यहां से चुराई बोलेरो और पकड़ा गया चोर
Spread the love


  • – बागोड़ा रोड पर एक होटल के पास से चोरी हुई थी बोलेरो

जालोर. जालोर पुलिस ने शहर के बागोड़ा रोड स्थित एक होटल के पास से चोरी हुई बोलेरो गाड़ी के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में 16 फरवरी को दर्ज इस प्रकरण में पुलिस ने पूर्व में राजेन्द्र पोषक एवं विरेन्द्र सारण को गिरफ्तार करने के साथ बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी राहुल कुडी की गिरफ्तारी शेष थी।

पुलिस ने आरोपी राहुल कुड़ी पुत्र मगनाराम जाट निवासी कुडियों की ढाणी बोरावड पुलिस थाना मकराना जिला नागौर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूर्व में पुलिस थाना गंगरार हल्का में एक बोलेरो, पुलिस थाना कुचनामन थाना हल्का से एक बुलेट व एक मोटर साइकल, पुलिस थाना परबतसर थाना क्षेत्र से एक बोलेरो पिकअप चोरी करना स्वीकार किया है।

यहां सुमेरपुर के व्यापारी से लूट का एक और आरोपी गिरफ्तार

जालोर. कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत सांफाड़ा तिराहे के पास पिछले दिनों सुमेरपुर के व्यापारी से चार लाख की लूट के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी अर्जुन सिंह पुत्र जबरसिंह राजपूत निवासी कावतरा पुलिस थाना भीनमाल कोगिरफ्तार किया। जिसको न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। आरोपी से गम्भीर वारदातों के बारे में गहन अनुसंधान जारी है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.