आहोर में अब प्रत्येक बुधवार को होगा हड्डी एवं जोड़ रोग सम्बधी जांच शिविर

आहोर में अब प्रत्येक बुधवार को होगा हड्डी एवं जोड़ रोग सम्बधी जांच शिविर
Spread the love


  • एपेक्स हॉस्पिटल एण्ड ओर्थोंपेडिक सेन्टर जालोर की विशेषज्ञ चिकित्सा टीम आज से प्रत्येक बुधवार को आहोर में करेगी जांच

जालोर.

एपेक्स हॉस्पिटल एण्ड ओर्थोंपेडिक सेन्टर जालोर में हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डॉक्टर विश्नोई और डॉक्टर विश्वास मोदी की ओर से प्रत्येक बुधवार को आहोर में फालना रोड पर श्रीविश्नोई नर्सिंग होम में हड्डी एवं जोड़ रोग सम्बधी चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

अस्पताल के प्रबंध निदेशक गोपाल सुंदेशा ने बताया कि एपेक्स हॉस्पिटल पश्चिमी राजस्थान के बेहतरीन अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण अस्पतालों में शुमार हैं इसमें घुटना एवं कूल्हा प्रत्यारोपण के साथ-साथ कमर, गर्दन व घुटने का दर्द, रीड की हड्डी का ऑपरेशन, कुल्हे की जांच एवं सर्जरी, गंठिया वादी रोग, आनुवांशिक रोगों का इलाज, फ्लोराइड से प्रभावित हड्डियों, हाथों एवं पैरो मे जन्मजात सूनापन एवं टेढ़ापन, इलिजारों सर्जरी द्वारा हड्डियों को लंबा करना, नए एवं पुराने बिगड़े हुए फैक्चर का सफल इलाज यहां किया जाता है।

अस्पताल ने ऑर्थोपेडिक इलाज के क्षेत्र में बहुत ही कम समय में पश्चिमी राजस्थान में अच्छी छवि कायम करते हुए जिले के ग्रामीण अंचल मे मरीजों को बेहतरीन चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से शिविर आयोजित किए जा रहे है। इसी कड़ी मे आज से प्रत्येक बुधवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक ग्राम आहोर में फालना रोड़ स्थित श्रीविश्नोई नर्सिग होम में हड्डी एवं जोड़ रोग सम्बधी चिकित्सा जांच शिविर में ग्रामीण अंचल के लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए शिविर आयोजित किए जाएंगे। शिविर में आने वाले प्रत्येक मरीज का किफायती दर पर चिकित्सकीय परामर्श प्रदान किया जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.