बस में आग लगने का मामला : संभागीय आयुक्त जांच के लिए पहुंचे महेशपुरा, प्रत्यक्षदर्शियों से ली घटना की जानकारी

बस में आग लगने का मामला : संभागीय आयुक्त जांच के लिए पहुंचे महेशपुरा, प्रत्यक्षदर्शियों से ली घटना की जानकारी
Spread the love


जालोर

जोधपुर संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा ने मंगलवार को जालोर के निकटवर्ती महेशपुरा गांव में 16 जनवरी को देर रात्रि यात्रियों से भरी बस में बिजली करंट से आग लगने से हुई दर्दनाक घटना की जांच को लेकर महेशपुरा पहुंचे।

संभागीय आयुक्त शर्मा ने महेशपुरा पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया तथा प्रत्यक्षदर्शियों व संबंधित अधिकारियों से घटना के संबंध में जानकारी ली। उन्होनें घटना स्थल का गहन निरीक्षण भी किया। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने संभागीय आयुक्त को घटना की वस्तुस्थिति के बारे में अवगत करवाया। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त संभागीय आयुक्त अरूण कुमार पुरोहित भी उपस्थित रहे।

महेशपुरा गांव में घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेते संभागीय आयुक्त।

प्रत्यक्षदर्शियों के दर्ज किए बयान

संभागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट कक्ष में महेशपुरा ग्राम में घटित घटना के प्रत्यक्षदर्शियों, स्थानीय ग्रामीणों, डिस्कॉम, चिकित्सा व पुलिस विभाग के अधिकारियों सहित पटवारी, ग्रामसेवक सहित अन्य कार्मिकों से भी घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए बयान लिए।

Video


 

ये रहे मौजूद

इस दौरान अतिरिक्त संभागीय आयुक्त अरूण कुमार पुरोहित, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता, अतिरिक्त जिला कलक्टर छगनलाल गोयल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रपाल सिंह, प्रशिक्षु आइएएस गिरधर, उपखण्ड अधिकारी चम्पालाल जीनगर, पुलिस उप अधीक्षक हिम्मतसिंह चारण सहित विभागाय अधिकारी, कर्मचारी व घटना के प्रत्यक्षदर्शी व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.