सांचौर में आक्रोशित है व्यापारी, पुलिस नहीं कर पा रही समस्या का समाधान

सांचौर में आक्रोशित है व्यापारी, पुलिस नहीं कर पा रही समस्या का समाधान
Spread the love


  • – चोरियों के खुलासे को लेकर आंदोलन के लिए चौथे दिन वार्ता को पहुंचे पुलिस अधिकारी

सांचौर. सांचौर में घटित वारदातों के मामले में पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए व्यापारी धरने पर है। यह धरना लगातार जारी है और दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन की ओर से भी व्यापारियों से समझाइश की जा रही है, लेकिन व्यापारी उचित कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं। चौथे दिन प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी वार्ता को पहुंचे।

इस दौरान एएसपी दशरथसिंह, डीएसपी वीरेंद्रसिंह व तहसीलदार देशलाराम परिहार धरनास्थल पर पहुंचे। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकलने के चलते वार्ता विफल रही। व्यापारियों ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर कई सवाल खड़े किए। व्यापारियों ने खुले मंच पर चोरियों के दर्ज प्रकरणों के खुलासे में लेन देन को लेकर गंभीर आरोप लगाए।

यह कहा व्यापारियों ने व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि सुरेंद्रसिंह भाटी के घर से चोरी हुए नकदी व गहने की रिकवरी पुलिस ने स्वयं कबूली, लेकिन जब बरामद हुए माल में से केवल 20 प्रतिशत ही बरामदगी बताई। जबकि आरोपियों ने वारदात के बाद जो गहने जिस सुनार को बेचे थे, वह सुनार जितना माल बता रहा है उतना पुलिस रिकॉर्ड से गायब कर रही है जो सरासर गलत है। जबकि सबंधित व्यक्ति ने इस बारे में लिखित में दे रखा है। दो व्यापारियों ने चोरी के मामले में पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया। सांचौर में चोरियों की वारदात को लेकर चल रहे धरने को हाड़ेचा, चितलवाना, आहोर व भीनमाल के व्यापारियों ने भी समर्थन दिया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.