नशे के सुरुर में बदलाव की आहट, पुलिस ने दबोचा आरोपी

नशे के सुरुर में बदलाव की आहट, पुलिस ने दबोचा आरोपी
Spread the love


– भीनमाल थाना क्षेत्र में जुंजाणी के निकट कार्रवाई

जालोर. नशे के ट्रेंड में बड़े खतरे के संकेत है, जिले की बात करें तो अब तक शराब, अफीम और डोडा का अवैध कारोबार ही सामने आ रहा था और पिछले पांच साल में स्मैक की तस्करी भी बढ़ी है। इन हालातों के बाद अब एमडी (मौली) नशे के कारोबार भी बढ़ा है। भीनमाल क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एमडी बरामद करने के साथ 3 आरोपी को गिरफ्तार किया।

एसपी श्यामसिंह के निर्देशन में गठित पुलिस टीम को सरहद जुंजाणी में नाकाबंदी के दौरान कार आती दिखाई दी। रुकवाने के बाद कार में सवार युवकों से पूछताछ की, जिस पर उन्होंने अपनी पहचान क्रमश: सुनील कुमार पुत्र रूपाराम विश्नोई निवासी गोरखा की ढाणी, दांतीवास पुलिस थाना भीनमाल, दिनेश कुमार पुत्र किशनाराम विश्नोई निवासी विश्नोइयों की ढाणी, सेवड़ी पुलिस थाना बागोड़ा और अरविन्द पुत्र बाबुलाल विश्नोई निवासी विश्नोइयों की ढाणी, चौरा पुलिस थाना झाब के रूप में बताई।

पुलिस टीम को उक्त तीनों की उपस्थिति संदिग्ध प्रतीत होने पर तलाशी ली गई। जिस पर तीनों आरोपियों सुनील कुमार, दिनेश कुमार व अरविन्द के पास कुल 4.55 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए (मौली) पाई गई। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ कार को जब्त किया। कार गुजरात पांसिंग है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.