गुजरात से लूटी गई कार जालोर में यहां से मिली, लुटेरे नहीं आए पकड़ में

गुजरात से लूटी गई कार जालोर में यहां से मिली, लुटेरे नहीं आए पकड़ में
Spread the love


  • – सरहद खामराई थाना सरवाना से लूट की गई कार बरामद, किराए के बहाने की थी कार की लूट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जालोर. सरवाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत खामराई से लूट की गई कार को पुलिस ने बरामद किया है। मामले में 10 मार्च की रात को मेहसाणा (गुजरात) से बाखासर (बाड़मेर) किराए की बात करने के बाद चालक को धक्का मारने के साथ कार को लेकर आरोपी फरार हो गए थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया। सरवाना थाना प्रभारी धु्रव प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने 16 घंटे की मशक्कत के बाद कार को सरहद गुड़ामालानी जिला बाड़मेर से बरामद किया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

प्रार्थी गोराद जिला मेहसाणा निवासी आनंद पुत्र जयराम भाई रेबारी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 10 मार्च रात को मेहसाणा से बाखासर बाड़मेर किराए पर चलने का कहकर तीन व्यक्ति उसकी कार में सवार हुए और सांचौर चार रास्ता पहुंचने पर उन्होंने अपने चौथे साथी को साथ लिया। जिसके बाद सांचौर से रवाना होकर डूंगरी से आगे सरहद खामराई में पहुंचे तो गाड़ी में आगे बैठे व्यक्ति ने लघु शंका की बात की। जिस पर उसने गाड़ी को रोक दिया।

इस दौरान प्रार्थी स्वयं भी लघु शंका के लिए उतर गया। इस दौरान चारों में से दो व्यक्ति गाड़ी में ही बैठे रहे। बाहर खड़े दो व्यक्तियों में से एक ने प्रार्थी पकड़ लिया और दूसरे ने उसके हाथ में से मोबाइल छीनने के साथ धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद आरोपी उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.