फिर नाना बने 84 साल के धर्मेंद्र, उनकी और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म

फिर नाना बने 84 साल के धर्मेंद्र, उनकी और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म
Spread the love


 

84 साल के धर्मेंद्र एक बार फिर नाना बन गए हैं। उनकी और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल (35) ने जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। शुक्रवार को अहाना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी अपने चाहने वालों को दी।

अहाना ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “हमें अपनी जुड़वां बेटियों एस्ट्राया और एडिया के आगमन की खबर देते देते हुए बहुत खुशी हो रही है। 26 नवंबर 2020। प्राउड पैरेंट्स अहाना और वैभव। एक्साइटेड ब्रदर डैरियन वोहरा। फूले नहीं समा रहे दादी -दादा पुष्पा और विपिन वोहरा, नानी-नाना हेमा मालिनी और धर्मेंद्र देओल।”

2014 में की थी अहाना ने शादी

अक्सर मीडिया से दूर रहने वाली वाली अहाना देओल ने 2014 में वैभव वोहरा से शादी की, जो दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन विपिन वोहरा के बेटे हैं। वैभव खुद भी बिजनेसमैन हैं। 2015 में अहाना और वैभव के बेटे डैरियन का जन्म हुआ था।

फिल्मों से दूर अहाना देओल

अहाना ने 2010 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘गुजारिश’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था, जिसके निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं। इसके अलावा न उन्होंने किसी फिल्म को असिस्ट किया और न ही बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में कदम रखा।

धर्मेंद्र-हेमा की बड़ी की दो बेटियां

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल भी दो बेटियों की मां हैं। 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कर चुकीं ईशा ने अक्टूबर 2017 में पहली बेटी राध्या और जून 2019 में दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया था।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.