डायरेक्टर संजय ‘चंदा मामा दूर के’ बनाकर सुशांत को देंगे ट्रिब्यूट, बोले-SSR की जगह किसी और को कास्ट करना मेरे लिए बहुत मुश्किल

डायरेक्टर संजय ‘चंदा मामा दूर के’ बनाकर सुशांत को देंगे ट्रिब्यूट, बोले-SSR की जगह किसी और को कास्ट करना मेरे लिए बहुत मुश्किल
Spread the love


 

डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ बनाकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। इस बात की घोषणा संजय ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान की है। यह फिल्म सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट थी। सुशांत के फिल्म इंडस्ट्री से सबसे करीबी दोस्त संजय उनके साथ इंडिया की पहली स्पेस फिल्म बनाना चाहते थे। फिल्म के कैरेक्टर की तैयारी के लिए सुशांत 2018 में नासा भी गए थे। लेकिन बजट की वजह से यह फिल्म रुकती रही। फिर सुशांत की मौत के बाद संजय ने इस फिल्म पर काम करना बंद कर दिया था। अब संजय इस फिल्म के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश में हैं।

सुशांत की जगह किसी और को कास्ट करना मुश्किल

इंटरव्यू के दौरान संजय पूरन सिंह ने कहा, मेरे लिए इस फिल्म के लीड रोल के लिए सुशांत के रिप्लेसमेंट की तलाश करना दिल दुखा देने वाला है। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करना भी बाकी है। साथ ही नए लीड एक्टर की तलाश भी जारी है। संजय का मानना है कि सुशांत की जगह किसी और को कास्ट करना उनके लिए आसान नहीं है।

सुशांत मेरे बेहद करीब थे

इससे पहले सुशांत से अपने रिश्ते के बारे में संजय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म प्रोड्यूसर के साथ सुशांत के विवाद के कारण हमारे रिश्ते कभी खराब नहीं हुए थे। वे मेरे बेहद करीब थे। हम हर कुछ दिनों में एक बार तो बात कर ही लिया करते थे। फिल्मों को लेकर किताबों को लेकर हमेशा बात हुआ करती थी।

सुशांत केस में CBI की जांच जारी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में हो गई थी। उनकी डेथ के बाद CBI, ED, NCB, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच की, लेकिन कोई भी अंतिम निर्णय तक नहीं पहुंचा कि अभिनेता की मौत के पीछे की असली वजह क्या है। वहीं इस केस में CBI की जांच जारी है।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.