#CRIME चोरों के हौसलें बुलंद, दे रहे वारदात को अंजाम

#CRIME चोरों के हौसलें बुलंद, दे रहे वारदात को अंजाम
Spread the love


परिवार गया था बाहर, पीछे हो गई चोरी

भीनमाल. शहर के दासपां रोड स्थित खजुरिए नाले के आगे एक परिवार किसी की मौत पर रिश्तेदार के यहां बैठने गया था। पीछे से चोरों ने घर से करीब 9 तोले सोने के जेवरात, करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवर व 70 हजार नकदी चुरा ली।

पुलिस के मुताबिक शहर के दासपां रोड निवासी नैनाराम पुत्र रतनाराम माली परिवार के साथ किसी की मौत होने पर रिश्तेदार के यहां बैठने गए थे। पीछे से बच्चे भी गणपति महोत्सव देखने के लिए गए हुए थे। अज्ञात चोर मकान के पीछे से सीमेंट की जाली तोड़कर घर में घुसे और अलमारी में रखी सोने की कंठी, झुमका, अंगूठी, सोने की चैन व टीका सहित 9 तोले सोने के जेवर व 2 चांदी के कंदोरे, पायल सहित करीब 1.5 किलो चांदी के जेवर, 70 हजार रुपए नकद व कपड़े चुरा लिए। सुबह घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस मामला दर्ज कर संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटा रही है।बच्चों के गुल्लक व कपड़े भी ले गएनैनाराम माली के घर में हुई चोरी के मामले में शातिर चोर बच्चों के गुल्लक भी उठा कर ले गए।

क्या कर रही पुलिस

मामले में खास बात यह है कि चोरी की वारदातें पिछले सप्ताहभर में बढ़ी है। वहीं जिले की पुलिस की बात करें तो पुलिस 5 पव्वे, 7 पव्वे, 5 लीटर, 20 लीटर हथकढ़ी और अवैध शराब बरामदगी कर वाहवाही लूटने में लगी हुई है। जबकि इस कार्य के लिए अलग से महकमा है।

इन हालातों में पूरा महकमा ही जैसे शराब बरामदगी में ही तैनात कर दिया हो ऐसा प्रतीत हो रहा है। दूसरी तरफ इन हालातों में चोरों को मौका मिल गया है और वे इस मौके को भुनाने में जुटे हुए हैं। वहीं इससे पूर्व के एसपी हिम्मत अभिलाष के समय में चोरों की वारदातों पर नकेल थी। वहीं पुलिस की ओर से लगातार अन्य कार्रवाई भी की जा रही थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.