पिता को पकड़ ले गई पुलिस, आवेश में आवक थाने पहुंचा, पुलिस की बाइक गिराई, पकड़े गए आरोपी

पिता को पकड़ ले गई पुलिस, आवेश में आवक थाने पहुंचा, पुलिस की बाइक गिराई, पकड़े गए आरोपी
Spread the love


  • पुलिस ने 2 आरोपी सहित एक बाल अपचारी को लिया संरक्षण में

जालोर. भाद्राजून थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार अल सवेरे एक घटनाक्रम ने सभी को चौंका दिया। अल सवेरे कुछ युवक अपनी गाड़ी थाने के बाहर लेकर पहुंचे और इस दौरान गाड़ी की चपेट में आने से वहां रखी स्टाफ की बाइक को टक्कर लग गई। युवकों के थाने के बाहर पहुंचने पर संतरी मौके पर पहुंचा। आरोप है कि आरोपियों ने उससे भी अभद्र व्यवहार किया और उसके बाद मौके से फरार हो गए।

 

दरअसल एक युवक को शांति भंग में पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसे छुड़ाने के लिए युवक पहुंचे थे। एक गाड़ी में सवार होकर आए कुछ युवक थाने के बाहर पहुंच गए और अपशब्द बोलने लगे। इस दौरान गाड़ी में चपेट में आने से पुलिस के जवानों की बाइक भी गिर गई। आरोपियों के चिल्लाने की आवाज पर पुलिस के जवान बाहर पहुंचे तो युवक मौके से फरार हो गए।

जिस पर पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस के अनुसार एक बाल अपचारी के पिता जेल शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार थे और इसी आवेश में युवक पहुंचे। पुलिस ने इस प्रकरण में एक बाल अपचारी समेत प्रधान पुत्र भभूताराम और हरीराम पुत्र दलाराम को गिर$फ्तार किया। घटनाक्रम के बाद पुलिस उप अधीक्षक हिम्मतसिंह ने भी मौका मुआयना किया।

पुलिस का कहना है कि नाबालिग का पिता शांति भंग में गिरफ्तार है। आरोपियों ने संतरी से बदसलूकी की। पुलिस ने पीछा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ बाल अपचार को संरक्षण में लिया। प्रकरण दर्ज किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.