दिवाली सेल में आप कहां से करेंगे शॉपिंग…?

दिवाली सेल में आप कहां से करेंगे शॉपिंग…?
Spread the love


 

Amazon, Flipkart दिवाली सेल

Flipkart Big Diwali Sale में Poco C3, Oppo Reno 2F और Motorola One Fusion+ पर डिस्काउंट दिया जाएगा। बता दें कि iPhone XR की कीमत को 39,999 रुपये रखी गई है। जबकि इसकी एमआरपी 52,500 रुपये है। हालांकि अनुअल सेल बिग बिलियन डेज में मिलने वाले ऑफर से थोड़ा अधिक है। लेकिन दिवाली सेल की डील भी बुरी नहीं है।

Apple और Samsung फोन पर मिलेगा डिस्काउंट

Apple और Samsung फोन पर मिलेगा डिस्काउंट

अगर बिग बिलियन डेज़ में आप ये स्मार्टफोन नहीं खरीद पाए तो अब इसका लाभ ले सकते हैं। अगर आप ऑफर के साथ बैंक डिस्काउंट भी लगाते हैं तो आपको डील बेहतर मिलेगी। इसी तरह, Apple का iPhone SE (2020) 32,999 रुपये (एमआरपी 42,500 रुपये) में उपलब्ध होगा। Samsung Galaxy Note 10+ 59,999 रुपये (एमआरपी 85,000 रुपये) में बेचा जाएगा।

Flipkart Big Diwali Sale में ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale में ऑफर

बजट स्मार्टफोन्स की तरह, Flipkart Big Diwali सेल 2020 में Oppo A52, Redmi Note 8 और Infinix Smart 4 Plus को भी लिस्ट किया गया है। LG G8X ThinQ को 24,990 रुपये (एमआरपी 70,000 रुपये) में सेल के लिए एवेलेबल कराया जाएगा। जानकारी हो कि इस फोन को 3 नवंबर को दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के जरिए ही खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन्स के अलावा, Flipkart Big Diwali Sale में स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, हेडफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी अच्छी डील पेश की जाएगी।

Amazon की दिवाली सेल पर भी ऑफर

Amazon की दिवाली सेल पर भी ऑफर

वहीं, Amazon की Great Indian Festival सेल इस हफ्ते फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल के साथ चलेगी और आप सेल के दौरान समान कीमतों की उम्मीद कर सकते हैं। सेल के दौरान ग्राहकों को अतिरिक्त छूट देने के लिए इस बार Axis Bank को चुना गया है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने वालों को 10 प्रतिशत की छूट के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा।

ऑफर्स के लिए की गई कई बैंक से साझेदारी

वहीं, अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 सेल के दौरान एक्सिस बैंक, सिटी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक से साझेदारी की गई थी। यानि इन बैंक्स के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है। बता दें कि आज य़ानि 28 अक्टूबर को ये ऑफर खत्म हो जाएगा। हालांकि कल यानि 29 अक्टबूर से अलग अलग बैंक से ऑफर की उम्मीद की जा सकती है।

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.