इस वजह से वैभव रेखी से शादी नहीं की, क्योंकि मैं गर्भवती थीं- एक सवाल पर दीया मिर्जा का जवाब

इस वजह से वैभव रेखी से शादी नहीं की, क्योंकि मैं गर्भवती थीं- एक सवाल पर दीया मिर्जा का जवाब
Spread the love


  • दीया म‍िर्जा (Dia Mirza) पहली बार मां बनने वाली हैं. दीया ने हील ही में अपने एक इंस्टा पोस्‍ट के जरिए अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी.

नई दिल्ली.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीया म‍िर्जा (Dia Mirza) पहली बार मां बनने वाली हैं. दीया ने हील ही में अपने एक इंस्टा पोस्‍ट के जरिए अपनी प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी. दीया ने इसी साल फरवरी में वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है और वह पहली बार मां बनने वाली हैं.

वहीं, शादी के तुरंत बाद मां बनने की खबर को लेकर दीया से एक यूजर के सवाल पर दीया मिर्जा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. दीया ने कहा कि उनका और वैभव का विवाह करने का निर्णय उनकी गर्भावस्था का परिणाम नहीं था. उन्होंने कहा कि इस सुंदर यात्रा से जुड़ी कोई शर्म नहीं होनी चाहिए ‘और उन्होंने कहा कि उन्होंने केवल चिकित्सा कारणों से कुछ भी नहीं बताया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक यूजर ने दीया से पूछा, ‘यह बहुत अच्छा है, बधाई. लेकिन समस्या यह है कि, उन्होंने शादी से पहले अपनी गर्भावस्था की घोषणा क्यों नहीं कर पाई? क्या शादी के बाद वह गर्भवती नहीं हो रही है? शादी से पहले महिलाएं गर्भवती क्यों नहीं हो सकतीं?’ यूजर के इस सावल पर दीया ने कहा, ‘दिलचस्प सवाल. सबसे पहले, हमने इस वजह से शादी नहीं की क्योंकि मैं गर्भवती थीं. हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते थे, इसलिए हम पहले से ही शादी की तैयारी में थे.

उन्होंने आगे लिखा, ‘हमें पता चला कि जब हम अपनी शादी की योजना बना रहे थे, तब हमें प्रेग्नेंसी का पता चला था. तो यह शादी गर्भावस्था का परिणाम नहीं है. चिकित्सा कारणों की वजह से हमने गर्भावस्था की घोषणा शादी से पहले नहीं की. यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशीखबरी है. ऐसा होने के लिए मैंने कई वर्षों तक इंतजार किया. किसी भी तरह से मैं इसे चिकित्सा के अलावा किसी अन्य कारण से नहीं छिपा सकती.’




Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.