जालोर के इस बड़े घटनाक्रम में चार आरोपी पकड़े गए

जालोर के इस बड़े घटनाक्रम में चार आरोपी पकड़े गए
Spread the love


  • चार आरोपी गिरफ्तार, 30 नवम्बर की रात को हुई थी चोरी

भीनमाल. लूणावास गांव में गत नवम्बर माह में एक ज्वलेर्स के मकान व दुकान में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार लूणावास निवासी विक्रम कुमार पुत्र भूराराम सोनी के यहां 30 नवम्बर को हुई चोरी की वारदात के मामले में झाब थाना क्षेत्र के देवड़ा गांव निवासी लीलाराम उर्फ ललितकुमार पुत्र दानाराम पुरोहित, चैनाराम पुत्र मजनाराम मेघवाल, सांचौर थाना क्षेत्र के कांटोल निवासी प्रतापराम पुत्र भारताराम रेबारी मेडाजागीर निवासी हकमाराम पुत्र रूड़ाराम तरीगर को दस्तयाब कर पूछताछ की तो, लूणावास गांव में ज्वैलर्स के मकान व दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस आरोपियों से सघनता से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रतापराम को हैदराबाद, लीलाराम उर्फ ललित कुमार को सूरत, चैनराम मेघवाल को देवड़ा व हकमाराम तरीगर को मेडा जागीर से दस्तयाब किया। वारदात के राजफाश में हैड कास्टेबल तेजाराम विश्नोई, रामलाल, लक्ष्मणराम, मदनलाल, प्रकाश कुमार, भरत कुमार, भरतकुमार व त्रिलोकसिंह शामिल रहे।

पुलिस के लिए चुनौती बन गया था राजफाश

पुलिस निरीक्षक दुलीचंद ने बताया कि लूणावास में चोरी की वारदात का राजफाश पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। वारदात के राजफाश के लिए पुलिस ने लूणावास गांव में सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किए। एसपी व एएसपी व डीएसपी शंकरलाल के निर्देशन में तकनीकी सहायता, लोगों पर कड़ी से कड़ी पूछताछ, अजनबी लोगों पर निगरानी व नजर रखना शुरू किया जाकर सुराग लगा। मामले में विक्रम सोनी 28 नवम्बर को परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने के लिए पादरा गांव गया था।

पीछे से अज्ञात चोरो ने मकान व दुकान में चोरी की वारदात को अजंाम देेते हुए 20 किलो सोने-चांदी के जेवरात, अंगूठी, 10 लाख रुपए नकदी लॉकर सहित उठाकर ले गए। रिपोर्ट में बताया कि मेरे जीजा बाबूलाल ने करीब 3 किलो चांदी के जेवर व 15 हजार रुपए उसके घर पर रखे थे, वे भी पार कर दिए थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.