जालोर में यहां चोर पुलिस पर फिर पड़े भारी, पुलिस सो रही

जालोर में यहां चोर पुलिस पर फिर पड़े भारी, पुलिस सो रही
Spread the love


  • – लगातार हो रही चोरियां, पुलिस नाकाम

जालोर. आहोर क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है और पुलिस के प्रयास नाकाफी। जिसके चलते चोरियों का सिलसिला जारी है। आहोर में सोमवार को दिनदहाड़े चोर एक मकान में सेंधमारी की वारदात कर सोने चांदी के जेवरात व अन्य सामान चुरा कर ले गए वहीं क्षेत्र के हरजी बस स्टैंड पर स्थित एक गारमेंट्स की दुकान में सोमवार रात्रि में चोरों द्वारा ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

आहोर निवासी पप्पूसिंह पुत्र मोहनसिंह रावणा राजपूत ने पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके बड़े भाई छगनसिंह का मकान बिश्नोई नर्सिंग होम के पीछे आया हुआ है। उसका भाई देशावर में व्यवसायरत है। वह प्रतिदिन घर की देखरेख के लिए सुबह शाम आता जाता है। सोमवार को दोपहर में चोरों ने मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़कर सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया।

चोरों ने मकान में कमरों के ताले तोड़कर सारा सामान इधर-उधर बिखेर दिया। अलमारी का भी ताला तोड़ दिया। चोर अलमारी में रखी सोने की फीणी, सोने के कानों के झूमके व चांदी की पायल चुराकर ले गए। इसी तरह मीठड़ी निवासी भरतसिंह पुत्र जेठूसिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी रेडिमेंट कपड़ों की दुकान हरजी गांव में बस स्टैंड पर स्थित है।

सोमवार रात्रि में चोरों ने उसकी दुकान के ताले तोड़कर सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान में से करीब छह लाख की लागत के कपड़े, गल्ले में रखें 2 हजार 540 रुपए व अन्य सामान चुरा कर ले गए। चोरी की वारदात के बाद सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। गौरतलब है कि शुक्रवार रात्रि में चोरों द्वारा क्षेत्र के पादरली में दो मकानों, अगवरी में दो दुकानों व गुड़ा बालोतान में स्थित एक मकान में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.