लेटा रोड पर माउंटेन कैफे में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने की कार्रवाई

लेटा रोड पर माउंटेन कैफे में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने की कार्रवाई
Spread the love


– जालोर में अवैध हुक्का बार पर दूसरी कार्रवाई

जालोर. लेटा क्रॉसिंग स्थित अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने 6 जनों के खिलाफ कोटफा एक्ट के तहत कार्रवाई की। लेटा रोड सब्जी मंडी के सामने स्थित माउंटेन कैफे पर यह अवैध हुक्का बार संचालित हो रहा था। सीआई लक्ष्मणसिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने अवैध हुक्का बार मालिक निलेश कुमार पुत्र दाउलाल सोनी निवासी पुरा मोहल्ला जालोर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सिगरेट और अन्य तम्बाकू उत्पादन अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया।

प्रकरण में पुलिस को जानकारी मिली कि यहां कैफे के नाम से अवैध हुक्का बार चलाकर युवाओं के कैरियर के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। साथ ही संचालक अवैध नशे का कारोबार चलाकर युवाओं में नशे की प्रवृति बढ़ाकर उनको लक्ष्य से भटका कर अपने निजी स्वार्थ के लिए उनके स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर युवाओं में नशे की लत लगा रहा है। इस पर पुलिस ने यहां कार्रवाई करते हुए अवैध नशीली सामग्री बरामद करने के साथ 6 व्यक्तियों को नशा करते हुए पकड़े जाने पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की।

यह बड़ा खतरा

चका चौंध के बीच युवाओं को हुक्का बार बार में यह नशा परोसा जाता है। जिले में यह अवैध कारोबार पैर पसार रहा है और मुख्य रूप से युवा ही इन नशे में डूब रहे हैं। पुलिस ने शहर में यह दूसरी कार्रवाई की है, इससे पूर्व औद्योगिक क्षेत्र तृतीय चरण में भी पुलिस ने इसी तरह से अवैध हुक्का बार पर कार्रवाई की थी।

ऐसे चल रहा था यह हुक्का बार

यह कैफे के रूप में संचालित हुक्का बार है। यहां पर युवाओं को रिझाने के लिए फास्ट फूड हब, टी, कॉफी और पिज्जा, ज्यूस तक उपलब्ध है। सीधे तौर पर युवाओं की फस्र्ट च्वाइस ऐसे ही स्थान होते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.