जालोर में 20 मिनट में इतना बरसा पानी, सड़कों पर हुआ पानी का तेज बहाव…जानिये जिले की बारिश

जालोर में 20 मिनट में इतना बरसा पानी, सड़कों पर हुआ पानी का तेज बहाव…जानिये जिले की बारिश
Spread the love


जालोर में सुबह सुबह ही जमकर बरसे मेघ फिर यह बनी स्थिति, रविवार सवेरे से शुरू हुआ बारिश का दौर

जालोर. शहर मेंं रविवार को इंद्रदेव एक बार फिर से मेहरबान हुए और करीब 20 मिनट तक जमकर बरसे। बारिश के बीच शहर के भीतरी भागों में वेग से पानी का बहाव हुआ। शहर के सरदार पटेल मार्ग, सूरजपोल, तिलक द्वार, पंचायत समिति क्षेत्र, हरिदेव जोशी सर्किल, हैड पोस्ट ऑफिस रोड पर पानी का बहुत ज्यादा बहाव हुआ। साथ ही कई इलाकों में पानी का भराव होने से रास्ते तक अवरुद्ध हो गए। सवेरे सवेरे हुए बारिश के दौर से मौसम में ठंडक घुल गई। इससे पहले शनिवार को एक बार फिर से उमस और गर्मी ने लोगों को परेशान किया। इन हालातों में लग रहा था कि बारिश का दौर फिर से शुरू हो सकता है। रविवार सवेरे को ऐसा ही हुआ और तेज बारिश के चलते शहर में एक से डेढ़ फीट तक पानी का बहाव हुआ। इसके अलावा प्रमुख स्थल सुंदेलाव तालाब में पानी की अच्छी खासी आवक हुई। शनिवार रात को हल्देश्वर महादेव मंदिर के बाहर रास्ता बहाल करने के लिए डाली गई मिट्टी दलदल में तब्दील हो गई और वाहन चालकों को खासी परेशानी हुई।

जालोर में एक इंच से ज्यादा बारिश

उमस और गर्मी के बीच शहर में रविवार को तेज बारिश का दौर शुरू हुआ। नियंत्रण कक्ष के अनुसार जालोर जिला मुख्यालय पर मात्र 20 मिनट में 34 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा आहोर में 15, सायला में 15, भीनमाल में 2, जसवंतपुरा में 8 और रानीवाड़ा में 1 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

जारी रह सकता है बारिश का दौर

मौसम विभाग की मानें तो बारिश का दौर अगले दो दिन तक जारी रह सकता है। यह सुखद संकेत है। क्योंकि इस बार जिले में श्रावस मास में इंद्रदेव ज्यादा मेहरबान नहीं हुए थे।

Spread the love

One thought on “जालोर में 20 मिनट में इतना बरसा पानी, सड़कों पर हुआ पानी का तेज बहाव…जानिये जिले की बारिश

  1. Pingback: Video : तेज बारिश से कई नदी नालों में आया पानी, नदी में बही कार को JCB से बचाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.