जालोर एसीबी ने पकड़े रिश्वतखोर पटवारी और उसके सहयोगी को

जालोर एसीबी ने पकड़े रिश्वतखोर पटवारी और उसके सहयोगी को
Spread the love


देर रात तक चली कार्रवाई में टीम को सफलता 7 हजार रिश्वत राशि भी बरामद

जालोर. जालोर एसीबी टीम ने मंगलवार शाम को रानीवाड़ा क्षेत्र में टे्रप की कार्रवाई करते हुए म्यूटेशन भरने की एवज में रिश्वत लेने पर पटवारी और सहयोगी को गिरफ्तार किया।
मामले में तहसील क्षेत्र के कोड़का निवासी हिमताराम पुत्र हरदाराम सुथार ने शिकायत दी थी कि उसने कोड़का पटवारी सांवलाराम भील से एक जमीन का म्यूटेशन भरवाने के लिए आवेदन किया था। 7 सितंबर को शिकायत सत्यापन के बाद 8 सितंबर को रिश्वत की मांग की पुष्टि ओर शिकायत का सत्यापन हुआ।

इस दौरान टीम ने तहसील परिसर रानीवाड़ा में ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए रिश्वत की राशि 7 हजार रुपए बरामद करने के साथ आरोपी पटवारी करड़ा अतिरिक्त चार्ज कोड़का पटवारी सांवलाराम से 7 हजार रुपए बरामद कर रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी ने रिश्वत राशि अपनी पेंट में जेब में डाल दी थी। इस दौरान एसीबी टीम को देखकर आरोपी पटवारी ने यह राशि पास खड़े विक्रमसिंह निवासी करड़ा को दे दी। इस दौरान टीम को देखकर विक्रमसिंह मौके से भाग गया।

टीम ने मशक्कत के बाद देर रात को विक्रमसिंह को पकडऩे के साथ यह राशि बरामद की। प्रकरण में आरोपी पटवारी ने पहले स्तर पर म्यूटेशन के लिए 10 हजार रुपए मांगे थे। जिसमें से 3 हजार रुपए पूर्व में प्राप्त करने के बाद बकाया 7 हजार रुपए की राशि लेते समय पकड़ा गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.