Jalore : जिला परिषद चुनाव से पहले भाजपा ​की पहली सफलता, एक प्रत्याशी निर्विरोध

Jalore : जिला परिषद चुनाव से पहले भाजपा ​की पहली सफलता, एक प्रत्याशी निर्विरोध
Spread the love


जालोर

भाजपा के लिए मंगलवार का दिन काफी फायदेमंद रहा। आज के दिन भाजपा ने बिहार के विधानसभा चुनाव व अन्य राज्यों के उपचुनावों में जिस तरह अपना वर्चस्व कायम किया है तो दूसरी तरफ जालोर में जिला परिषद के चुनाव में भाजपा का एक प्रत्या​शी निर्विरोध निर्वाचित हुआ है।

जालोर में जिला परिषद चुनाव 2020 को लेकर सोमवार को नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि थी, वहीं दोनों पार्टियों भाजपा और कांग्रेस ने भी सोमवार को अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी थी। मंगलवार को प्रत्याशियों के नामांकन की जांच हुई। जिसमें जिला परिषद के वार्ड संख्या 20 से कांग्रेस प्रत्याशी देसूदेवी चौधरी का नामांकन खारिज हो गया। जिससे वार्ड 20 से भाजपा प्रत्याशी रेखा कंवर निर्विरोध निर्वाचित हुई है।

गौरतलब है कि जिला परिषद के वार्ड संख्या 20 महिला सीट के लिए रिजर्व थी। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की ओर से रेखा कंवर और कांग्रेस की ओर से देसूदेवी चौधरी ने नामांकन किया था।

भाजपा की चुनाव से पहले इस पहली ​सफलता को लेकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई। इस अवसर पर जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, भाजपा जिला संगठन प्रभारी घनश्याम डागा, नगर अध्यक्ष व जिला मीडिया प्रभारी सुरेश सोलंकी, विधि प्रकोष्ठ जिला संयोजक केशव व्यास, चुनाव सहप्रभारी मुकेश खंडेलवाल, भगवानाराम माली, हेमेंद्रसिंह बगेड़िया, गोपाल चौधरी, नारायण राजपुरोहित, केसरसिंह, प्रवीणसिंह सहित कहि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.