बाड़मेर के दो युवकों ने गुजरात से कार चुराई और जालोर में पकड़े गए

बाड़मेर के दो युवकों ने गुजरात से कार चुराई और जालोर में पकड़े गए
Spread the love


जालोर

सांथू सीमा पर बागरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक चोरी की कार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक बाड़मेर जिले के निवासी है।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात बागरा पुलिस ने सांथू सरहद पर नाकाबंदी के दौरान एक तेज गति से सफेद रंग की एक कार आती देखी। पुलिस ने शक के आधार पर कार को रुकवाया तथा कार में सवार युवकों से पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम हाथमा (बाड़मेर) निवासी केशाराम (20 वर्ष) पुत्र रामचंदराम जाट तथा दूसरे ने अपना नाम खरतासर नाडी रामदेरिया सनावड़ा (बाड़मेर) निवासी जेठाराम उर्फ रामाराम (22) पुत्र मदाराम जाट बताया।

गाड़ी संदिग्ध होने की स्थिति में दोनों से गाड़ी के कागजात मांगे गए। गाड़ी के कागजात नहीं दिखाए जाने पर पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गाड़ी के चैसिस व इंजिन नम्बर के आधार पर राजकॉप वेब पोर्टल पर चैक किया। जिसमें यह गाड़ी अहमदाबाद (गुजरात) से २४ दिसम्बर को चोरी की सूचना मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने गुजरात पुलिस से सम्पर्क किया है।

लूट का आरोपी गिरफ्तार

बागरा पुलिस ने करीब 7 साल से फरार लूट के आरोपी खाखोली (सीकर) निवासी राजवीरसिंह उर्फ सुल्तानसिंह उर्फ बन्ना (36 वर्ष) पुत्र मांगूसिंह राजपूत को सीकर के उपकारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर 2 हजार रुपए का ईनाम भी था।

मंदिर में चोरी का एक आरोपी गिरफ्तार

सायला पुलिस ने 1 फरवरी 2020 को सायला के हनुमानजी मंदिर व अगराजी मामाजी मंदिर से भण्डारा तोडक़र कर नकदी चुराने के एक आरोपी सायला निवासी संजय कुमार (22 वर्ष) पुत्र किसनाराम बागरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से चोरी की गई नकदी व अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ शुरू की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.