भीमगुड़ा का मामला : एक बार फिर डिस्कॉम की लापरवाही के चलते पती पत्नी को गंवानी पड़ी जान

भीमगुड़ा का मामला : एक बार फिर डिस्कॉम की लापरवाही के चलते पती पत्नी को गंवानी पड़ी जान
Spread the love


सांचौर. जिले के चितलवाना क्षेत्र के भीमगुड़ा पंचायत की कलजी की बेरी में शनिवार देर रात करीब 1 बजे 11 केवी बिजली का तार टूटकर एलटी लाइन पर गिर गया। जिससे घर में लगे उपरण जलने लगे और आग पकड़ ली। घर में सो रहे धुड़ाराम पुत्र रुगाराम गोदारा ने चार्ज में लगे फोन लेने के लिए उठा, ताकि ​डिस्कॉम को इसकी सूचना दे सके, लेकिन उसी दरम्यान धुड़ाराम करंट की चपेट में आ गया।

धुड़ाराम की पत्नी सूकीदेवी भी उठ गई और अपने पति को बचाने की कोशिश में वह भी करंट की चपेट में आ गई। ऐसे में दोनों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक के पिता को भी करंट लगा है, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने बिजली सप्लाई बंद करवाई तथा दोनों को चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सांचौर मोर्चरी में रखवाया है।

हादसों पर हादसे…. फिर भी डिस्कॉम लापरवाह

जिले में डिस्कॉम की लापरवाही को लेकर पहले भी कई हादसे हो चुके है। इतना ही नहीं इन हादसों में कइयों ने अपनी जान भी गंवाई है, लेकिन डिस्कॉम की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में कई बार बड़े हादसे भी हो चुके है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.