Jalore : घर में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, ये था कारण

Jalore : घर में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, ये था कारण
Spread the love


Rajasthanbharati. Jalore

जालोर के चितलवाना थाना क्षेत्र के कुंडकी गांव में रविवार की देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर एक परिवार पर फायरिंग कर दी। बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग की आवाज व महिलाओं की चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश तीन गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए।

दरअसल रविवार रात्रि को 9 बजे कुण्डकी निवासी विरदाराम बिश्नोई के घर के पास तीन लग्जरी गाड़ियां आकर रुकी और तीनों लग्जरी गाड़ियों में लगभग दो दर्जन बदमाश उतरे और फायरिंग करते हुए घर मे घुस गए। बदमाशों ने लगभग 12 राउंड फायर किए। कुछ बंदूक की गोली मकान की दीवारों पर लगी। अगर यह गोली दीवारों पर नहीं लगती तो जान भी जा सकती थी। वहीं चलते समय जान से मारने की धमकी भी दे गए।

सूचना पर चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पिस्तौल की गोली के खोल व धारदार हथियार बरामद किए है। फायरिंग के बाद परिवार के सदस्य दहशत में है और घर छोड़कर जाने की बात कर रहे है। जिले में ऐसे फायरिंग के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे है और लोग दहशत की जिंदगी जी रहे है। अब देखने वाली बात यह है कि पुलिस इस मामलो में लगाम लगा पाती है या ऐसे ही यह दहशतगर्दी चलती रहेगी।

पुलिस ने बताया क्यों हुई फायरिंग

थानाधिकारी उर्जाराम बिश्नोई ने बताया कि विरदाराम बिश्नोई के पुत्र की शादी कुछ दिन पहले बांड गांव में जिसके साथ शादी हुई थी उसकी पहले ​सगाई उसी गांव के बुद्धाराम के साथ हो रखी थी। इसलिए वे लोग इस शादी से नाराज थे और उस रंजिश के चलते 17 जुलाई को लड़की के पिता के घर भी फायरिंग की और 19 जुलाई को विरदाराम के घर फायरिंग की है।

See Video
 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.