जालोर से चुराई बोलेरो को पुलिस ने किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

जालोर से चुराई बोलेरो को पुलिस ने किया बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
Spread the love


  • पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी को किया ट्रेस

  • गाड़ी में आॅनलाइन पेमेंट से डीजल भरवाया, जिससे आया पकड़ में

जालोर

जालोर शहर के हिल व्यूह होटल के पास से 16 फरवरी को चोरी हुई बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस के अनुसार 16 फरवरी को हिल व्यूह होटल के पास से एक बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर छानबनी शुरू की। इसके लिए पुलिस ने शहर के विभिन्न सीसीटीवी कैमरों से चोरी के वाहन को ट्रेस किया। उसी के आधार पर चोरी किए वाहन के रूट पर पेट्रोल पम्पों से जानकारी जुटाई। जहां एक पेट्रोल पम्प से आरोपियों ने चोरी के वाहन में आॅनलाइन ट्रांजेक्शन कर डीजल भरवाया। पुलिस टीम ने प्रत्येक पहलु को ध्यान में रखते हुए आरोपियों का पीछा कर कुचामन सिटी, डीडवाना, चितौडगढ़, अजमेर, किशनगढ़ पर तलाश कर आरोपियों को गिरफ्तार किया तथा चोरी का वाहन भी बरामद किया।

पुलिस ने कोतवालीयों की ढाणी मिठडी पुलिस थाना नावा जिला नागौर निवासी राजेंन्द्र पोषक उर्फ राजू पुत्र लालूराम उर्फ लालराम जाति जाट व जाटों का वास रसाल पुलिस थाना कुचामण सिटी जिला नागौर निवासी विरेन्द्र सारण पुत्र रामप्रसाद सारण जाति जाट को गिरफ्तार किया है। वहीं दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी जिससे और भी कई वारदातें खुलने की सम्भावना है।

कई चोरियों को दे चुका है अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेन्द्र पोषक आला दर्जे का वाहन चोर है। आरोपी ने पूर्व में जैसलमेर में एक बोलेरो, कुचामन सिटी, नागौर में एक बुलेट चोरी करने की वारदात को भी कबूला है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.