जालोर : पुलिस अधीक्षक अपराधियों पर कस रहे नकेल; इधर, इश्क फरमा रहे पुलिसकर्मी, ऑडियो वायरल

जालोर : पुलिस अधीक्षक अपराधियों पर कस रहे नकेल; इधर, इश्क फरमा रहे पुलिसकर्मी, ऑडियो वायरल
Spread the love


  • पुलिसकर्मी का एक और वीडियो वायरल, अपने क्षेत्र की युवती से फरमा रहे इश्क

जालोर

हाल ही में एक थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। इस ऑडियो में थाना प्रभारी एक महिला से इश्क फरमा रहे थे और एवज में बजरी डलवाने बात भी कर रहे थे।

इस बात को ज्यादा दिन नहीं हुए थे कि सिरोही जिले से भी एक मामला सामने आया। जहां एक पुलिसकर्मी ने एक होटल युवक युवती का फोटो खींचकर फोन पर रिश्वत मांगी। उसका भी ऑडियो वायरल हो गया था। अभी इस बात को कुछ ही दिन हुए कि अब एक और ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिस का जवान एक युवती से फोन पर इश्क फरमा रहे है।

इस ऑडियो में पुलिस के जवान की जहां तैनाती है उसी गांव की एक युवती से इनका इश्क चल रहा है। बताया जा रहा है कि जिस युवती के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है, उस युवति के घर पुलिसकर्मी का आना-जाना रहता है।

वायरल ऑडियो

पुलिस की साख पर लगता बट्टा

जालोर में इस तरह के ऑडियो का यह दूसरा मामला है, जिसमें पुलिस कर्मी अपने क्षेत्र की महिलाओं या युवतियों से इश्क फरमा रहे है। ऐसे में लोगों का विश्वास पुलिस से उठता जा रहा है। कई बार ऐसे मामले तो सामने आने से पहले ही दबा दिए जाते है। लेकिन कुछ मामले लोगों के सामने आ ही जाते है।

क्या…. इन पर होगी कार्रवाई

जिले में जहां पुलिस अधीक्षक पुलिस की साख जमाने के लिए आए दिन अपराधियों पर शिकंजा कसते जा रहे है। पुलिस इनके जवान अपने क्षेत्रों में इस तरह की हरकतें करते है, ऐसे में पुलिस की साख भी खराब होती है। ऐसे में पुलिस अधीक्षक को ऐसे कारनामे करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

Spread the love

One thought on “जालोर : पुलिस अधीक्षक अपराधियों पर कस रहे नकेल; इधर, इश्क फरमा रहे पुलिसकर्मी, ऑडियो वायरल

  1. Pingback: जालोर : इश्क मिजाज कांस्टेबल के वायरल आॅडियो पर एसपी का एक्शन, कार्रवाई का इंतजार! | Rajasthan Bharti

Leave a Reply

Your email address will not be published.