जालोर का यह चर्चित नाम चोरी की चांदी खरीदने पर पहुंचा जेल

जालोर का यह चर्चित नाम चोरी की चांदी खरीदने पर पहुंचा जेल
Spread the love


नोसरा थाने के प्रकरण में दो जने गिरफ्तार

जालोर. नोसरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर से चांदी के आभूषण चोरी के प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ 678 ग्राम चांदी बरामद की है। प्रकरण में एसपी श्यामसिंह के निर्देशन में पुलिस ने जांच शुरू की। थाना प्रभारी महेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि प्रकरण में कोरटा निवासी मोहनलाल मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसका घर सूना था और इस दौरान उसके भान्जे अशोक कुमार उर्फ सुजाराम ने उसके रहवासी मकान से दो चांदी के कंदौरे और एक पायल जोड़ी चोरी कर दी।

इस संबंध में 30 जुलाई को प्रकरण दर्ज होने के बाद नामजद आरोपी से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने यह चांदी के आभूषण गोदन निवासी सुरेश सोनी को बेचना स्वीकार किया। सुरेश सोनी से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बात सामने आई कि उसने आभूषणों को चांदी की सिल्ली में ढालकर उसका बेचान जालोर निवासी संभाजी राव पाटिल पुत्र शिवाजी राव मराठा निवासी गुर्जरों का वास जालोर को बेची। जिस पर पुलिस ने उसे दस्तयाब करते हुए कड़ाई से पूछताछ के साथ 678 ग्राम चांदी बरामद की। मामले में आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश हुए।

युवक ने की आत्महत्या

जालोर. नोसरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी महेंद्रसिंह ने बताया कि गमनाराम चौधरी निवासी सांगानेर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके भतीजे भगवानाराम (26) पुत्र रूपाराम चौधरी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। उसने खेत में नीम के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.