JCC winter league का आगाज, रॉयल चेलेंजर्स ने जीता उद्घाटन मैच

JCC winter league का आगाज, रॉयल चेलेंजर्स ने जीता उद्घाटन मैच
Spread the love


जालोर

जालोर क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में शुक्रवार को जेसीसी विंटर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ बॉयज कॉलेज ग्राउंड में हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ डिस्कॉम एसई सीएस मीणा ने टॉस फेंकने के साथ बॉल खेलकर किया।

क्लब संरक्षक लहरारात सुंदेशा ने बताया कि पहला मैच जेसीसी रॉयल चेलंजर्स व देवनारायण क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। रॉयल चेलेंजर्स के कप्तान कुलदीप चौधरी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया, जो सही साबित हुआ। देवनारायण क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अनिल सोलंकी के 19 तथा कप्तान चौथसिंह गुर्जर व विक्रमसिंह राजपुरोहित के 14-14 रनों की मदद से 12 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 57 रन बनाए। जवाब में रॉयल चेलेंजर्स की टीम ने मैन ऑफ द मैच मुकेश परिहार की 2 छक्कों से सजी 25 रनों की पारी की सहायता से 3 तीन विकेट खोकर आठ ओवर में ही 61 रन बना मैच जीत लिया।

मैच देखने के लिए मौजूद दर्शकों ने खिलाडिय़ों का उत्साहवद्र्धन किया। अंपायर की भूमिका बाबूलाल सुंदेशा व दिनेश कृपलानी तथा नितिन शर्मा व भींवाराम ने स्कोरर की भूमिका निभाई।

खेल भावना से खेलें खिलाड़ी

इससे पूर्व प्रतियोगिता शुभारंभ के दौरान डिस्कॉम एसई सीएस मीना ने कहा कि सालों से चल रहे जेसीसी क्लब की ओर से प्रतिवर्ष खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है, जो सराहनीय है। उन्होंने सभी खिलाडिय़ों से नियमों के अनुरुप खेल भावना से खेलने की बात कही। उन्होंने खिलाडिय़ों के आपसी सौहार्द भावना व आतिथ्य के लिए भी क्लब का आभार जताया।

23 को होंगे ये मैच

क्लब संरक्षक लहराराम सुंदेशा ने बताया कि 23 अक्टूबर से प्रारंभ हुई प्रतियोगिता में प्रतिदिन एक लीग मैच खेला जाएगा। उन्होंने बताया कि शनिवार को जय माता दी इलेवन व जेसीसी टाइगर्स के बीच मैच खेला जाएगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.