Jodhpur : प्लास्टिक के बोरे में मिला बालक का शव, गला घोंटकर मारने का अंदेशा

Jodhpur : प्लास्टिक के बोरे में मिला बालक का शव, गला घोंटकर मारने का अंदेशा
Spread the love


  • गले में मिला फंदा, हत्या कहीं और होना आया सामने

जोधपुर

शहर के पोलो ग्राउंड के सामने आज सुबह एक सूखे नाले में प्लाास्टिक के बोरे में शव मिला। शव किसी बालक का प्रतीत हो रहा है। उसका गला घोंट कर मारने का अंदेशा बना है। इस सनसनीखेज घटना के सामने आने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे है। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर सेंपलिंग व गहन पड़ताल के साथ आस पास एरिया से निकलने वाले सीसीटीवी फुटेजों को देख रहे है। शहर के खांडाफलसा एरिया से एक बालक पिछले तीन दिन से लापता चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस बालक के होने की पुष्टि नहीं की है।

डीसीपी पूर्व धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पोलो ग्राउंड रातानाडा एरिया में आज दोपहर में एक सूखे नाले में प्लास्टिक के बोरे में शव मिलने की सूचना मिली थी। वहां से निकल रहे मजदूरों ने देखा था। इस पर डीसीपी पूर्व यादव के साथ ही एडीसीपी भागचंद, एसीपी दरजाराम , रातानाडा थानधिकारी लीलाराम आदि वहां पहुंचे।

 

पुलिस ने आसपास का एरिया सील करने के साथ मौका स्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए है। मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। डीसीपी यादव के अनुसार यह माइनर बॉडी है जिसके गले में फंदा पड़ा है। संदेह है कि गला घोंटा गया है। प्लस्टिक का बोरा आटा अथवा दालों में भराई के काम आने वाला है। डीसीपी यादव ने बताया कि घटना के संबंध में गहन अनुसंधान किया जा रहा है।

 

उल्लेखनीय है कि शहर के खांडाफलसा पुलिस थाना क्षेत्र के अंदर से एक बालक पिछले तीन दिनों से लापता चल रहा है। पुलिस अब तक इस बालक का पता नहीं चला पा रही है। प्लास्टिक कट्टे में मिले शव को भी माइनर बताया जाता है।

 

 

Source Link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.