जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट आउट, सलमान खान की राधे से टक्कर कंफर्म

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट आउट, सलमान खान की राधे से टक्कर कंफर्म
Spread the love


  • जॉन अब्राहम (John Abraham) की ‘सत्यमेव जयते 2’ और सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे’ का एक साथ रिलीज होना फैंस को कंफ्यूज कर सकता है. लेकिन देखना मजेदार होगा कि बॉक्स ऑफिस का राजा कौन बनता है.

नई दिल्ली.

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस क्लैश का सिलसिला ईद रिलीज के साथ एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) की रिलीज डेट आज आउट हो गयी है. फिल्म को ईद 2021 में रिलीज किए जाने का ऐलान कर दिया गया है. फिल्म के नए पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर के आने के बाद से एक बात तो कन्फर्म हो गयी है कि जॉन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे’ से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham ) स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2)’ को निर्देशक मिलाप जावेरी ने बनाया है. इस बार के पार्ट में जॉन अब्राहम बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ दिन पहले जारी पोस्टर में जॉन अब्राहम मूछों में नजर आ रहे हैं. पोस्टर से जाहिर होता है कि पहली ही फिल्म की तरह इस बार भी जॉन अब्राहम दर्शकों को एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं.

सत्यमेव जयते 2, Satyameva Jayate 2, eid 2021, Radhe Movie, Salman Khan, John Abraham

सत्यमेव जयते 2 (Instagram @Taranadrash)

बता दें कि दर्शकों को सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म का बड़ा क्रेज रहता है. कोरोना की वजह से 2020 में सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन नए साल की शुरुआत में ही सलमान ने फैंस को ईद पर ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ फिल्म की रिलीज का तोहफा दे दिया है. फिल्म को लेकर अभी से लोगों की उत्सुकता बढ़ गयी है. खबरों की मानें तो सलमान खान की इस फिल्म की स्टोरी एक कोरियन फिल्म से प्रेरित बताई जा है.सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ एक एक्शन ड्रामा है, जिसकी कहानी कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ से प्रेरित है. फिल्म ‘द आउटलॉज’ एक फुल पैक्ड एक्शन ड्रामा फिल्म है. इससे पहले भी 2019 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की कहानी को कोरियन फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ से इंस्पायर्ड बताया गया था. फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में हुई थी.

अब इन दो बड़ी फिल्मों का एक साथ रिलीज होना फैंस को कंफ्यूज कर सकता है. लेकिन देखना मजेदार होगा कि बॉक्स ऑफिस का राजा कौन बनता है.



Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.