Kangana again attacked Jaya Bachchan, Swara Bhaskar called her statement ‘sick mentality’ | कंगना ने फिर जया बच्चन पर बोला हमला, स्वरा भास्कर ने उनके बयान को कहा ‘रूग्ण मानसिकता’

Kangana again attacked Jaya Bachchan, Swara Bhaskar called her statement ‘sick mentality’ | कंगना ने फिर जया बच्चन पर बोला हमला, स्वरा भास्कर ने उनके बयान को कहा ‘रूग्ण मानसिकता’
Spread the love


kangana-ranaut-swara-bhaskar-drugs-in-bollywood

मुम्बई. कंगना रणौत ने संसद में मशहूर अदाकारा एवं सांसद जया बच्चन द्वारा की गयी ‘थाली’ संबंधी टिप्पणी पर बुधवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी और दावा किया कि उन्हें तो थाली में सजाकर कुछ नहीं मिला। मंगलवार को बच्चन ने राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है। उन्होंने सरकार से इसकी सुरक्षा करने और उसका साथ देने की मांग की। वहीं स्वरा भाष्कर ने कंगना बयान को कहा ‘रूग्ण मानसिकता’ कहा है।

बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग की तस्करी एवं व्यसन पर लोकसभा सदस्य रवि किशन और रनौत द्वारा दिये गये बयानों का हवाला देते हुए कहा, ‘‘जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, उन्होंने इसे गटर (गंदा नाला) कहा है । मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं… मुझे वाकई बड़ा असहज लगा और शर्मिंदगी महसूस हुई जब कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो इसी उद्योग से आते हैं, ने बोला। मैं नाम नहीं ले रही। यह शर्मनाक है।” बच्चन ने कहा, ‘‘ जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। ”

अपने भड़काऊ बयानों से सुर्खियों में चल रही रनौत ने मंगलवार को बच्चन की निंदा की और बुधवार को भी उन्होंने उन पर हमला जारी रखा। रनौत ने कहा, ‘‘किस थाली की बात आप कर रही हैं, जया जी? एक ऐसी थाली दी गयी जिसमें दो मिनट की भूमिका, आईटम नंबर एवं रोमांटिक सीन की पेशकश थी और वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। ”उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मैंने फिल्मोद्योग को नारीवाद का पाठ पढ़ाया, देशभक्ति वाली फिल्मों से ‘थाली’ सजायी। यह मेरी अपनी थाली है जयाजी, आपकी नहीं।”

‘तनु वेड्स मनु’ में रनौत के साथ अभिनय करने वाली स्वरा भास्कर ने इस कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए कहा, ‘‘अपने दिमाग की गंदगी अपने तक सीमित रखिए। यदि आप मुझे गालियां देना चाहती हैं तो दीजिए … मैं खुशी खुशी आपकी बकवास सुनूंगी और आपके साथ ये कीचड़ कुश्ती लड़ूंगी। बड़ों का आदर करना भारतीय संस्कृति में पढ़ाया जाने वाला पहला पाठ है और आप स्वघोषित राष्ट्रवादी हैं।”

फिल्मकार अलंकृता श्रीवास्तव ने भी रणौत की आलोचना की। वैसे बच्चन की संसद में उनके द्वारा दिये गये बयान को लेकर बॉलीवुड में उनके कई सहयोगियों ने प्रशंसा की है। (एजेंसी)

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.