कृतिका कामरा ने बताई ‘तांडव’ साइन करने की वजह, बोलीं- मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत इंटरेस्टिंग लगी; स्टार कास्ट भी है शानदार

कृतिका कामरा ने बताई ‘तांडव’ साइन करने की वजह, बोलीं- मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत इंटरेस्टिंग लगी; स्टार कास्ट भी है शानदार
Spread the love


मुंबई

वेब सीरीज ‘तांडव’ टीजर लॉन्च होने के बाद से ही काफी सुर्खियों में है। दर्शकों नए साल में रोमांच से भरपूर शानदार पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस सीरीज को 15 जनवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। शो के रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस कृतिका कामरा अपने उत्साह को नहीं रोक पाईं। उन्होंने हाल ही में यह खुलासा किया कि इस रोमांचक सीरीज का हिस्सा बनने के पीछे उनकी दिलचस्पी का मुख्‍य कारण क्‍या था।

स्क्रिप्ट मुझे काफी इंटरेस्टिंग लगी

कृतिका ने बताया, “मुझे कास्टिंग कंपनी से कॉल आया। ऑडिशन की तैयारी करने के लिए मुझे 2 पेज की स्क्रिप्ट दी गई। स्क्रिप्ट मुझे काफी इंटरेस्टिंग लगी और मैंने शो का ऑडिशन देने का फैसला किया। उस समय मुझे यह भी पता चला था कि इस सीरीज का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे। मैं निश्चिंत थी कि यह काफी शानदार अनुभव होगा। ऑडिशन के 2 राउंड के बाद आखिरकार मुझे उनसे मिलने का मौका मिल गया और उसी समय मुझे पूरी स्क्रिप्ट मिली।

‘तांडव’ को चुनने के मेरे कारणों में लगातार हुई थी बढ़ोतरी

कृतिका ने आगे कहा, जब मैंने स्क्रिप्ट को पढ़ना शुरू किया तो मुझे गौरव सोलंकी की राइटिंग से मुझे प्यार हो गया। उनके लिखने का स्टाइल काफी आकर्षित करने वाला है। शो में अलग-अलग परतों में छिपे किरदारों के उभरने से यह सीरीज मुझे आकर्षक और रोमांचक लगी और अंत में मुझे यह पता था कि मुझे इसका हिस्‍सा बनना है। इसलिए मैंने सना के रोल के लिए अपनी मंजूरी दी।” कृतिका के लिए सबसे अच्छा पल तब था, जब उन्हें यह पता चला कि सीरीज में विभिन्न किरदारों को निभाने के लिए फाइनल की गई स्टारकास्ट काफी शानदार है। उनके शब्दों में ‘तांडव’ को चुनने के मेरे कारणों में लगातार बढ़ोतरी हो रही थी।

9 एपिसोड के इस पॉलिटिकल ड्रामा में हैं यह कलाकार

अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित इस 9 एपिसोड के पॉलिटिकल ड्रामा में शानदार कलाकारों ने अभिनय किया है। इसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेश तेजवानी, परेश पाहूजा और शोनाली नागरानी समेत अन्य कलाकार भी शामिल हैं।

अली अब्बास और डिंपल कपाड़िया का होगा डिजिटल डेब्यू

देश की राजधानी की पृष्टभूमि में बनाई गई सीरीज ‘तांडव’ सत्ता के बंद और उलझे हुए गलियारों में दर्शकों को ले जाएगी। यह सत्ता के लिए होने वाली जोड़-तोड़ का खुलासा करने के साथ उन लोगों के काले रहस्यों से भी पर्दा उठाएगी। जो पावर और कुर्सी को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ‘तांडव’ अली अब्बास जफर के साथ डिंपल कपाड़िया का भी डिजिटल डेब्यू है। इस सीरीज में सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर ऐसे अवतार में नजर आएंगे, जि‍न्हें दर्शकों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.