Microsoft ने लॉन्च किया सर्फेस लैपटॉप गो

Microsoft ने लॉन्च किया सर्फेस लैपटॉप गो
Spread the love


 

Microsoft launched Surface Laptop Go

Microsoft ने अपने लोकप्रिय सर्फेस लैपटॉप 3 (Surface Laptop 3) का अधिक किफायती संस्करण सर्फेस लैपटॉप गो (Surface Laptop Go) लॉन्च किया है। यह पहले से ही $ 549 की शुरुआती कीमत में ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, और अमेरिका में 13 अक्टूबर से शिपिंग शुरू कर देगा।

सरफेस लैपटॉप गो (Surface Laptop Go), माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) का अब तक का सबसे किफायती विंडोज 10 लैपटॉप है। सर्फेस लैपटॉप गो (Surface Laptop Go) का उद्देश्य स्पष्ट रूप से उन छात्रों या किसी व्यक्ति के लिए है, जिनके पास सर्फेस लैपटॉप 3 (Surface Laptop 3) खरीदने का बजट नहीं है, जो कि $ 999 से शुरू होता है।

लैपटॉप गो (Surface Laptop Go) में सरफेस लैपटॉप 3 (Surface Laptop 3) के 13.5 इंच के डिस्प्ले के बजाय 12.4 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है, हालाँकि यह अभी भी कंपनी की PixelSense तकनीक का उपयोग करता है। यह 3: 2 पहलू अनुपात के साथ 1536 x 1024 रिज़ॉल्यूशन पर चल रहा है। लैपटॉप गो  (Surface Laptop GO) में एक 720p एचडी वेब कैमरा है और बेहतर वीडियो कॉलिंग के लिए दो स्टूडियो-क्वालिटी के मिक्स भी हैं। हालाँकि, लैपटॉप नमस्ते में विंडोज हैलो के माध्यम से चेहरे की पहचान का समर्थन नहीं है। लेकिन कुछ वेरिएंट फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आते हैं।

Microsoft सरफेस लैपटॉप गो सबसे हल्का सर्फेस है। उस ने कहा, नोटबुक अभी भी यात्रा के साथ पूर्ण आकार के बैकलिट कीबोर्ड के साथ जहाज करता है। मशीन प्लास्टिक से बनी है, लेकिन इसका टॉप एल्यूमीनियम का है। लैपटॉप गो एक USB-C और एक नियमित USB-A पोर्ट, एक हेडफोन जैक और सरफेस कनेक्ट चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है।

सरफेस लैपटॉप गो इंटेल के 10th जनरेशन के कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है जो 4GB रैम और बेस मॉडल पर 64GB MMC स्टोरेज के साथ है। यदि आप अधिक खर्च कर सकते हैं, तो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ थोड़ा उन्नत $ 699 मॉडल भी है। लैपटॉप गो, नवीनतम वाईफाई 6 स्टैण्डर्ड और ब्लूटूथ 5, साथ ही 13 घंटे की बैटरी और यहां तक ​​कि फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

सर्फेस लैपटॉप गो के अलावा, Microsoft ने अपने ARM- आधारित सर्फेस प्रो X के लिए एक अपडेट भी पेश किया। नया मॉडल तेजी से Microsoft SQ2 कस्टम प्रोसेसर के साथ आता है और एक नए प्लैटिनम रंग विकल्प में आता है। अमेरिका में तेजी से सर्फेस प्रो एक्स $ 999 से शुरू होता है। रेडमंड, वाशिंगटन स्थित माइक्रोसॉफ्ट ने हाल ही में घोषणा की कि उसके साथी एआरएम आर्किटेक्चर के लिए अपने विंडोज ऐप का अनुकूलन कर रहे हैं। इसका मतलब है कि एआरएम पर विंडोज को कई नए ऐप मिलेंगे।

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.